May 19, 2024 : 5:16 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी में 2 युवतियों सहित 8 गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jun 19, 2020, 04:00 AM IST

गुड़गांव. महिला थाना पश्चिम की टीम ने जब स्पा सेंटर में छापेमारी की तो वहां से दो युवक व छह युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस ने उन्हें तो जांच में शामिल करने के बाद छोड़ दिया, लेकिन स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन के अनुसार जल्द ही स्पा के मालिक को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बीते रोज महिला थाना पश्चिम को गुप्त सूचना मली थी कि सेक्टर-14 स्थित बैंक मार्केट में ऑस्कर नाम से स्पा है और उसमें देह व्यापार चलाया जा रहा है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम ने बिना किसी देरी के इस स्पा पर एक बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया।

इस दौरान पता चला कि वहां पर मौजूद युवतियों द्वारा मसाज के नाम पर देह व्यापार का काम किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस टीम ने वहां पर छापेमारी की। इस दौरान मौके पर दो युवक व छह युवतियां संदिग्ध हालत में पाए गए।

पुलिस ने इन 8 युवक-युवतियों व स्पा के मैनेजर को काबू किया। युवक-युवतियों को तो जांच में शामिल करने के बाद छोड़ दिया गया। जबकि मैनेजर उमेश निवासी दार्जिलिंग के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

Related posts

चार राज्यों में मौसम का हाल: मध्यप्रदेश में लगातार दूसरे दिन ओले गिरे; राजस्थान, पंजाब और झारखंड में अगले दो दिन हो सकती है बारिश

Admin

परिवार पहचान पत्र बनाने का काम तेजी से करने के निर्देश

News Blast

तीन करोड़ की ठगी के केस में जालसाज गिरफ्तार किया

News Blast

टिप्पणी दें