May 29, 2024 : 2:46 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय

नवीं के छात्र ने घर की छत से कूदकर दी जान,परिजनों ने स्कूल पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

MP News: Class 9 student committed suicide by jumping from the roof of his house, family members accused the s
                     मृतक अतुलित पांडेय

सार

मृतक के पिता ने मध्य प्रदेश की पुलिस और सरकार से स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। परिजनों ने स्कूल में प्रताड़ित होने का आरोप लगाते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।कोलार थाना क्षेत्र में रहने वाले कक्षा नवीं के छात्र ने सोमवार दोपहर को स्कूल से आने के बाद अपने मकान की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र के परिजनों ने स्कूल के शिक्षकों और प्रबंधन पर उसे प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि, सुसाइड नोट नहीं मिलने से छात्र के इस अप्रिय कदम के कारणों का पता नहीं चला है। घर के इकलौते चिराग की इस तरह दर्दनाक मौत के कारण पूरा परिवार सदमे में है और पुलिस को बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। कोलार थाना पुलिस के अनुसार अतुलित पांडेय पुत्र नरेंद्र पांडेय (15) विशल टावर, कोलार में परिवार के साथ रहता था। अतुलित पांडेय कोलार क्षेत्र में स्थित ओरियन स्कूल स्कूल में कक्षा नवीं का छात्र था। सोमवार सुबह अतुलित घर से प्रसन्न मन से स्कूल गया था। वहां से करीब दो बजे घर आया और स्कूल बैग रखने के बाद वह अपने फ्लैट की छत पर चला गया। घर में अतुलित की मां, बहन और दादा जी थे। घर वालों को लगा कि वह खेलने गया होगा। कुछ देर बाद वह अपने बिल्डिंग की तीन मंजिल ऊपर छत से नीचे धड़ाम से गिरा। इसके बाद परिजनों को उसके गिरने की आवाज सुनाई दी। पड़ोसियों की मदद से परिजन उसे पास के एक निजी अस्पताल लेकर दोपहर करीब ढाई बजे पहुंचे। जहां कुछ देर जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

दोषियों पर कार्रवाई की मांग की
पुलिस के अनुसार अतुलित पांडेय के पिता नरेंद्र पांडेय गुजरात में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। छात्र के पास से सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन मृतक के पिता ने मध्य प्रदेश की पुलिस और सरकार से स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। परिजनों ने स्कूल में प्रताड़ित होने का आरोप लगाते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

Related posts

शादी के 47 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने बताया किन परिस्थितियों में हुई थी शादी, बोले- हम तो लंदन जाने वाले थे

News Blast

वेडिंग एनिवर्सरी:शादीशुदा होते हुए भी गोविंदा के भांजे कृष्णा को दिल दे बैठी थीं कश्मीरा शाह, फिल्म के सेट पर बढ़ी थीं दोनों की नजदीकियां

News Blast

श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष ने लिखा खत; कहा- भूमि पूजन करने आएं, नहीं लगने देंगे भीड़

News Blast

टिप्पणी दें