May 29, 2024 : 2:14 PM
Breaking News
MP UP ,CG

स्कूल में नकल की तो वाइस प्रिंसिपल ने पैरेंट्स को बुलाने का कहा, घर आकर छत से कूद गया 9वीं क्लास का स्टूडेंट

Bhopal News: 4 मार्च को कोलार के विशाल टावर स्थित अपने प्लैट की छत से कूदकर 15 साल के अतुलित पांडे नाम के छात्र ने आत्महत्या कर ली थी. अतुलित परिवार की इकलौती संतान थी और कोलार के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई कर रहा था.  

9वीं क्लास का मृतक छात्र अतुलित पांडेय. (फाइल फोटो)9वीं क्लास का मृतक छात्र अतुलित पांडेय

MP News: राजधानी भोपाल में 9वीं कक्षा के छात्र की आत्महत्या मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि स्कूल में नकल करते पकड़े जाने पर उसे पेरेंट्स को बुलाने के लिए कहा गया था. इसी बात से डरकर छात्र ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

aajtak से बातचीत में कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया, 4 मार्च को कोलार के विशाल टावर स्थित अपने प्लैट की छत से कूदकर 15 साल के अतुलित पांडे नाम के छात्र ने आत्महत्या कर ली थी. अतुलित परिवार की इकलौती संतान थी और कोलार के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई कर रहा था.

कोलार थाना टीआई के मुताबिक, 4 मार्च को स्कूल से आने के बाद अतुलित सीधे घर की छत पर चला गया था और थोड़ी ही देर बाद किसी के गिरने की आवाज़ आई को देखा कि नीचे अतुलित लहूलुहान हालत में पड़ा था. परिजनों ने तुरंत ही अतुलित को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

Related posts

किशनगढ़ पंचायत के प्रभारी सचिव ने घर के पशुशेड में टाॅवेल और बेल्ट का फंदा बनाकर लगाई फांसी

News Blast

42 दिन बाद कोरोना से जीतकर घर लौटे नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, सांस लेने में तकलीफ के बाद पीजीआई में कराया गया था भर्ती

News Blast

अमिताभ बाजपेयी ने कहा- हमें विकास निधि तक नहीं मिली, कानपुर में अफसर बंगले की सजावट पर लुटा रहे लाखों रुपए

News Blast

टिप्पणी दें