April 27, 2024 : 11:32 AM
Breaking News
MP UP ,CG

स्कूल में नकल की तो वाइस प्रिंसिपल ने पैरेंट्स को बुलाने का कहा, घर आकर छत से कूद गया 9वीं क्लास का स्टूडेंट

Bhopal News: 4 मार्च को कोलार के विशाल टावर स्थित अपने प्लैट की छत से कूदकर 15 साल के अतुलित पांडे नाम के छात्र ने आत्महत्या कर ली थी. अतुलित परिवार की इकलौती संतान थी और कोलार के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई कर रहा था.  

9वीं क्लास का मृतक छात्र अतुलित पांडेय. (फाइल फोटो)9वीं क्लास का मृतक छात्र अतुलित पांडेय

MP News: राजधानी भोपाल में 9वीं कक्षा के छात्र की आत्महत्या मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि स्कूल में नकल करते पकड़े जाने पर उसे पेरेंट्स को बुलाने के लिए कहा गया था. इसी बात से डरकर छात्र ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

aajtak से बातचीत में कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया, 4 मार्च को कोलार के विशाल टावर स्थित अपने प्लैट की छत से कूदकर 15 साल के अतुलित पांडे नाम के छात्र ने आत्महत्या कर ली थी. अतुलित परिवार की इकलौती संतान थी और कोलार के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई कर रहा था.

कोलार थाना टीआई के मुताबिक, 4 मार्च को स्कूल से आने के बाद अतुलित सीधे घर की छत पर चला गया था और थोड़ी ही देर बाद किसी के गिरने की आवाज़ आई को देखा कि नीचे अतुलित लहूलुहान हालत में पड़ा था. परिजनों ने तुरंत ही अतुलित को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

Related posts

मंत्री की पत्नी और बेटा पॉजिटिव; रिपोर्ट आई आज, लेकिन दोनों कई दिन से हैं चिरायु प्राइवेट कोरोना वार्ड में भर्ती

News Blast

नकली घी की फैक्ट्री में दबिश देने पहुंची टीम भी चौंकी, ब्रांडेड कंपनी के 500 से 600 रुपए किलो वाले घी को 300 रुपए किलो में बेच रहा था, बताया कैसे बनाता था घी

News Blast

राहत देने वाला है IIT प्रोफेसर का विश्लेषण

News Blast

टिप्पणी दें