April 27, 2024 : 6:29 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर खबरें ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय

राम मंदिर के नाम से ऑनलाइन बिक रहा प्रसाद,

अयोध्या में 22 जनवरी प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है। उससे पहले देश भर में माहौल राममय हो गया है। ऐसे में कई लोगों ने अपने फायदे के लिए राम मंदिर का इस्तेमाल भी करना शुरू कर दिया है।

राम मंदिर के नाम से ऑनलाइन बिक रहा प्रसाद, राम मंदिर ट्रस्ट ने बताई सच्चाईराम मंदिर प्रसाद

अयोध्या में 22 जनवरी प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने वाला है। उससे पहले देश भर में माहौल राममय हो गया है। ऐसे में कई लोगों ने अपने फायदे के लिए राम मंदिर का इस्तेमाल भी करना शुरू कर दिया है। लोग राम मंदिर के नाम पर देश-विदेश में बैठे लोगों को प्रसाद ऑनलाइन दिया जा रहा है। भगवान राम का प्रसाद समझ लोग अच्छे रुपए भी दे रहे हैं। अब इस बात खुद राम जन्म भूमि ट्रस्ट ने संज्ञान लिया है।

राम जन्म भूमि ट्रस्ट ने बताई पूरी सच्चाई

 

सोशल मीडिया पर कई दिनों से राम मंदिर के नाम से ऑनलाइन प्रसाद बिक रहा है। लोग बढ़ चढ़कर इसको खरीद भी रहे हैं। राम जन्म भूमि ट्रस्ट ने इस बात का संज्ञान लेकर कहा कि उन्होंने किसी भी वेंडर या कंपनी को राम मंदिर की ओर से प्रसाद बेचने की अनुमति नहीं दी है। यह प्रसाद जो भक्त ऑनलाइन माध्यमों से खरीद रहे हैं, वह पूरी तरह से नकली है।राम मंदिर ट्रस्ट के इंचार्ज प्रकाश गुप्ता ने बताया कि राम मंदिर ट्रस्ट एक नॉन प्रोफिट संस्था है। ट्रस्ट की तरफ से अभी तक ऑनलाइन प्रसाद देने के बारे में विचार नहीं किया है। राम मंदिर के नाम पर ऑनलाइन प्रसाद बिक रहा है, यह पूरी तरह से नकली है। आपको बता दें कि ऑनलाइन प्रसाद की कीमत भी बहुत अधिक है। 250 ग्राम बेसन के लड्डू की कीमत 299 रुपए है।

Related posts

येदियुरप्पा का इस्तीफा: कर्नाटक के नए सीएम पर हलचल तेज, मुख्यमंत्री पद की दौड़ में ये चार नाम आगे

News Blast

कुछ इस अंदाज में गुड़गांव के कोविड अस्पताल में मना 8 साल की बच्ची का जन्मदिन

News Blast

शाॅपर्स स्टाॅप 1100 कर्मचारियों को निकालने की तैयारी में, कई स्टोर भी हो सकते हैं बंद

News Blast

टिप्पणी दें