May 19, 2024 : 2:31 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

नीचे गिरा 5 रुपए का सिक्का टोल कर्मी ने नहीं उठाया तो कार सवार युवकों ने कर दिया चाकू से हमला, चार आरोपी गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jun 19, 2020, 04:00 AM IST

गुड़गांव. खेड़कीदौला टोल प्लाजा पर गुड़गांव को एक कार में सवार युवकों ने वहां सहायक मैनेजर, एसडीओ व एक कर्मचारी के साथ मारपीट की और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। जैसे ही यह सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने क्षेत्र में पुलिस नाकों पर चौकसी बढा दी। घटना के दिन ही यानी गुरुवार को ही पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचकर इस मामले का पटाक्षेप कर दिया। 
रोजाना की तरह यहां खेड़कीदौला टोल प्लाजा पर लोग टोल टैक्स देकर आ-जा रहे थे। टोल कर्मी सुखबीर निवासी बिस्सर जिला नूंह ने बताया कि वह टोल पर बतौर मैनेजर नौकरी करता है। बुधवार की रात करीब 9.15 बजे उसके साथ ड्यूटी पर एसडीओ पंकज भी था।

लाइन नंबर-14 पर गुड़गांव से मानेसर की तरफ जाने वाली लाइन पर शोर सुनाई दिया। पंकज जब लाइन नंबर-14 पर पहुंचे तो बूम बैरियर से पहले एक स्विफ्ट कार खड़ी थी। जिसमें चार युवक बैठे थे। उसने कैबिन में मौजूद टीसी आशीष कुमार से पूछा कि क्या बात है।

उसने बताया कि स्विफ्ट गाड़ी के चालक ने टोल पर्ची के लिए 100 रुपए दिए थे। 65 रुपए का टोल काटकर उसे 35 रुपए वापस दे दिए। इस दौरान 5 रुपए का सिक्का नीचे गिर गया। गाड़ी में सवार युवक ने उससे कहा कि वह सिक्का उठाकर दे। आशीष का कहना है कि वह दूसरा सिक्का दे देता है। गाड़ी में सवार युवक को यह बात नागवार गुजरी।

इस दौरान चारों युवकों ने आशीष को गालियां देनी शुरू कर दी। वे गाड़ी से नीचे उतरे और करीब आठ मिनट तक झगड़ा करते रहे। इस दौरान काफी लंबा जाम भी लग गया। बाकी कर्मचारी भी लेन नंबर-14 पर आ गए। गाड़ी को साइड में खड़ी करवा दिया गया।

जब उन्हें समझाया जा रहा था कि कोई बात नहीं, वे अपने घर जाएं। लेकिन युवकों ने किसी की नहीं सुनी और मारपीट करने लगे। चाकू निकालकर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमला भी कर दिया। जिसमें सुखबीर के हाथ में चाकू लगा। फिर भी वे युवक नहीं माने और गाड़ी चालक व उसके तीनों साथियों ने पंकज के साथ मारपीट शुरू कर दी। पंकज के हाथ में चाकू लगा। टोल कर्मियों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। 

Related posts

एक दिन में 355 नए मरीज आए, अकेले गुड़गांव और फरीदाबाद में प्रदेश के 59% मामले

News Blast

IISc बेंगलुरु को मिला भारत का सबसे शक्तिशाली सुपर कंप्यूटर ‘परम प्रवेगा’, जानिए इसकी खासियत

News Blast

धार्मिक स्‍थलों में लंगर और प्रसाद बांटने की अनुमति मिली, गृह विभाग ने जारी किया नोटिफिकेशन

News Blast

टिप्पणी दें