May 29, 2024 : 2:46 PM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राष्ट्रीय

भगवा रथ, भगवा ही मोदी का परिधान; देखें- और क्या रहा खास

चौक से मैदागिन, कबीरचौरा होते हुए लहुराबीर तक जगह-जगह सड़क के दोनों ओर लगा हमार काशी हमार मोदी का बैनर चर्चा का विषय बना रहा। बैनर में पीएम मोदी हाथ में त्रिशूल लेकर खड़े हैं और भगवान भोले शंकर के डमरू की आकृति भी उकेरी गई है। ठेठ बनारसी में लिखे गए हमार काशी हमार मोदी को लेकर काशीवासी खुशी जताते हुए देखे गए।
lok sabha election pm narendra modi nomination in varanasi bjp road show

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में कई अद्भुत नजारे देखने को मिले। शहर की ह्रदय स्थली कहा जाने वाला गोदौलिया चौराहा तो देखते ही बन रहा था। पूरे सड़क पर केसरिया पट्टों से सजाया गया। साथ ही रंग-बिरंगी लाइटें व झालर मानो कह रही हों कि आपका हार्दिक स्वागत है।

मंच के व्यवस्थापक भाजपा नेता व विप्र समाज काशी के अध्यक्ष डॉ.पवन शुक्ला ने बताया कि तमिलनाडु से आए दल के 11 सदस्यों ने बड़े-बड़े तुरही (एक अलग प्रकार का वाद्य यंत्र) बजाकर मोदी का स्वागत किया। यहां पर गंगा आरती की भी झलक दिखी। जिसमें सुबह ए बनारस के सात विद्यार्थियों ने आरती की।
काशी में दिखा अयोध्या सरीखा माहौल
वाराणसी। प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान सोमवार की शाम बाद लंका से श्री काशी विश्वनाथ धाम तक अयोध्या सरीखा माहौल दिखा। काशीवासी परंपरा अनुसार हर हर महादेव का उद्घोष करते हैं। मगर, प्रधानमंत्री के रोड शो में उमड़ी भीड़ पहले जय श्रीराम और फिर हर हर महादेव का उद्घोष कर रही थी।
काशी विशेष है…
प्रधानमंत्री ने रोड शो की शुरुआत से पहले एक्स पर पोस्ट किया कि काशी विशेष है…। यहां के लोगों की गर्मजोशी और स्नेह अविश्वसनीय है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने का इमोजी और अपने रोड शो के प्रसारण का लाइव लिंक शेयर किया।

पूर्व दिशा की ओर घूमकर किए गंगा को नमन
लंका पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले बीएचयू के संस्थापक महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इसके बाद पूर्व दिशा की ओर घूमकर उन्होंने जीवनदायिनी गंगा को दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम किया। इसके बाद उन्होंने चारों तरफ मौजूद भाजपा समर्थकों का हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

Related posts

डेराप्रेमी और गैंगस्टर की हत्याओं की जांच: एक हफ्ते से किराये के मकान में रह रही है NIA की टीम, KTF के गुर्गे के घर पर की रेड; कबूतरों के पैरों में डाले छल्ले भी लिए कब्जे में

Admin

डेढ़ लाख लोगों को पांच दिन से पानी नहीं:बीजेपी पार्षद के साथ चीफ इंजीनियर से मिलने पहुंचे सैकड़ों लोग, दफ्तर छोड़कर भागे कर्मचारी, हंगामा

News Blast

गौरव दिवस के रूप मनेगा उज्जैन का जन्मदिन, सीएम शिवराज होंगे शामिल

News Blast

टिप्पणी दें