May 23, 2024 : 5:47 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें राज्य राष्ट्रीय

Indore Crime: डॉक्टर के स्कूटर से 5 लाख का हार – बाजूबंद ले उड़े बदमाश

डॉक्टर के स्कूटर की डिक्की से 5 लाख रुपये का हार और बाजूबंद चोरी हो गया। जूलरी शोरूम से निकल कर डॉक्टर डेयरी पर दूध लेने रुके थे। शक है बदमाश शोरूम से ही पीछा करते हुए आए थे ।पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज तो निकाले बदमाशों के चेहरे स्पष्ट नहीं हुए। एक अन्य घटना भी सामने आई है जो तुकोगंज थाने के सामने की है।भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक घटना बीजे विहार कॉलोनी निवासी 66 वर्षीय डॉ.अगस्त्य कुमार चौधरी के साथ हुई है। चौधरी धार के शासकीय अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर रहे है। शुक्रवार को शाम तुकोगंज थाना के सामने स्थित डीपी ज्वेलर्स पर आभूषण रिपेयर करवाने आए थे।

करीब आठ तोला वजनी हार और बाजूबंद रिपेयर करवाकर घर जा रहे थे। चितावद में स्कूटर रोक कर दूध लेने लगे तो बदमाश डिक्की उचका कर जूलरी का बॉक्स ले गए।

 

डॉक्टर के मुताबिक उनका ध्यान स्कूटर की तरफ ही था। रुपयों के लिए मुंह मोड़ा और बदमाशों ने डिक्की तोड़ दी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गए है।

Indore Crime: इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, डॉक्टर के स्कूटर से 5 लाख का हार - बाजूबंद ले उड़े बदमाशजांच में जुटी पुलिस

जानकारी मिली कि इसी तरह की एक अन्य घटना तुकोगंज थाना के सामने स्थित विशाल मेगा स्टोर के बाहर हुई है। स्कूटर सवार युवक डीपी ज्वेलर्स से बाली और अंगूठी लेकर कपड़े खरीदने रुके थे। इसी दौरान बदमाश ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

Related posts

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में नदी में मिला बच्ची का शव; माफ करना बेटी! नवरात्र में भी हम तुम्हारी हिफाजत नहीं कर पाए

News Blast

धोनी की टीम के हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से हटे, वाइस कैप्टन सुरेश रैना पहले ही देश लौट चुके हैं

News Blast

नेता ऐसे भी होते हैं:जब कोई नहीं आया तो मिजोरम के मंत्री खुद पोंछा लगाने लगे

News Blast

टिप्पणी दें