May 19, 2024 : 1:46 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में नदी में मिला बच्ची का शव; माफ करना बेटी! नवरात्र में भी हम तुम्हारी हिफाजत नहीं कर पाए

भिलाई27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऊपर लगी तस्वीर दर्दनाक है। कोई मां इसे नहीं देखना चाहेगी। फिर भी ऐसा हुआ है, छत्तीसगढ़ के दुर्ग में। शिवनाथ नदी में दुर्गा की देह मिली है। दुर्गा यानी यही नवजात बच्ची, जिसे नवरात्र में भी नदी में फेंक दिया गया। बच्ची की नाल भी अब तक शरीर से अलग नहीं हुई थी।

घटना जेवरा सिरसा इलाके की है। सोमवार सुबह इस बच्ची का शव शिवनाथ नदी में उतराता मिला। गनियारी पोस्ट के भेडसर पंचायत के डांडेसरा में कुछ लोग नहाने के लिए नदी में उतरे थे। उन्होंने बच्ची का शव देखा और पुलिस को बताया। बच्ची के शरीर से नाल अलग नहीं हुई थी, इसलिए शव झाड़ियों में फंस गया और किनारे पर लोगों ने देख लिया।

10 महीने में 7 बच्चियों के शव मिले
बच्ची की नाल जुड़ी होने से आशंका जताई जा रही है कि जन्म के तुरंत बाद ही उसे रविवार रात को नदी में फेंका गया है। शव में कहीं भी टैग नहीं है। इसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पा रही। यह भी पता नहीं चल पाया है कि जब बच्ची को नदी में फेंका गया, तब वह जिंदा थी या उसकी मौत हो चुकी थी। पिछले 10 महीने में इस इलाके में 7 नवजात बच्चियों के शव मिल चुके हैं।

Related posts

एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेत कर हत्या, 20 साल से नशा तस्करी के लिए बदनाम था यह कुनबा

News Blast

यूजर का डेटा लंबे समय तक स्टोर नहीं करेगा गूगल, 18 महीने बाद सर्च हिस्ट्री तो 36 महीने बाद यूट्यूब हिस्ट्री खुद डिलीट हो जाएगी

News Blast

अजब झारखंड की गजब पुलिस:जिन्हें सरकार गिराने की साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया, उनमें एक सब्जी बेचने वाला और दूसरा मजदूर निकला

News Blast

टिप्पणी दें