June 18, 2024 : 1:11 AM
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

Khandwa News: किसान ने जिसे पिलाई चाय-बीड़ी, उन्होंने ही लूटा

खंडवा जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले कृष्ण कुंज कॉलोनी के समीप एक किसान के साथ एक लाख की लूट का मामला सामने आया है। किसान ने दो अंजान लोगों को चाय-बीड़ी पिलाई, उन्होंने ही उससे लूट कर दी। 
मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक किसान के साथ लूट का अजीब मामला सामने आया है। इसमें पीड़ित किसान ने चाय की गुमटी पर मिले जिन दो अनजान युवकों को चाय पिलाते हुए अपनी दास्तां सुनाई, उन्होंने ही कुछ देर बाद मौका देखकर उसे लूट लिया। अपने साथ हुई लूट की घटना के बाद किसान ने शहर के कोतवाली थाने में दोनों अनजान युवकों के खिलाफ एक लाख रुपये की लूट करने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

खंडवा जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले कृष्ण कुंज कॉलोनी के समीप एक किसान के साथ एक लाख की लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार हरसूद थाना क्षेत्र के ग्राम दमदमा के 55 वर्षीय किसान रामकरण पिता नर्मदा खंडेल ट्रैक्टर की किश्त जमा करने घर से निकले थे। थैली में एक लाख रुपये थे। वे दोपहर में करीब 12 बजे हरसूद रोड पर नहाल्दा फाटे के पास चाय की दुकान पर रुके, जहां दो युवकों से उनकी बातचीत हुई थी। किसान ने दोनों को चाय भी पिलाई, बातों-बातों में किसान रामकरण ने उन्हें बताया था कि वे अपने ट्रैक्टर की किश्त जमा करने थैली में पैसे लेकर जा रहे हैं। 
बीडी पीने के बाद किसान उठा, एक युवक ने उन्हें लात मार दी और उनका बेग लेकर वह युवक आगे बाइक लेकर खडे व्यक्ति के साथ बैठ कर भाग गया। इधर इस मामले में कोतवाली टीआई दिलीप सिंह देवड़ा और प्रधान आरक्षक लतेश पाल तोमर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने किसान रामकरण से उसके साथ हुई घटना की जानकारी ली। वहीं टीआई देवड़ा ने बताया कि अज्ञात बदमाशों पर लूट का केस दर्ज किया गया है। लूट करने वाले युवक की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज देखने के साथ ही लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं।

Related posts

आज से शुरू होंगे शारदीय नवरात्र, माता शीतला मंदिर में दर्शन के लिए तैयारियां पूरी

News Blast

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री प्रो जावेद खान का निधन, उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से था ताल्लुक

News Blast

हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के वकील कल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, अवध बार एसोसिएशन ने किया ऐलान

News Blast

टिप्पणी दें