May 19, 2024 : 2:22 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

माता-पिता ने स्कूटी नहीं दिलवाई तो करने लगा वाहनों की चोरी, गिरफ्तार

  • स्कूटी में पेट्रोल खत्म होने पर वहीं छोड़ देता, फिर दूसरा वाहन की करता था चोरी

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. माता-पिता ने स्कूटी नहीं दिलवाई तो शौक पूरा करने के लिए युवक वाहनों की चोरी करने लगा। आदर्श नगर पुलिस ने ऐसे युवक को चोरी की स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस उसके गैंग के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। पकड़ा गया युवक विकास जहांगीरपुरी इलाके में रहता है।

आदर्श नगर पुलिस एरिया में वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी युवक को आदर्श नगर इलाके में से चोरी स्कूटी के साथ पकड़ा था। युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि वह कुछ ही समय से वाहन चोरी कर रहा है। वह 10वीं कक्षा तक पढ़ा है। उसको दोपहिया वाहन चलाने का शौक था। लेकिन माता पिता उसको वाहन नहीं दिलवा रहे थे। जिसकी वजह से वह अपने शौक पूरा नहीं कर पा रहा था।

अपना शौक पूरा करने के लिए उसने एरिया में सुनसान जगह पर खड़ी स्कूटी चोरी करनी शुरू कर दी थी। जब वह स्कूटी चलाकर थक जाता था या फिर स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो जाता था, तो वह स्कूटी को वहीं पर छोड़ देता था।

उसने बताया कि गत 30 जून को जब वह मॉडल टाउन में घूम रहा था। उसने एक नीले रंग की स्कूटी को खड़े देखा, जिसके बाद कई चाबियों से प्रयास कर वह उसे चोरी करके वहा से ले गया। स्कूटी चलाने के शौक को पूरा करता रहा परंतु जब वह जहांगीरपुरी से आजादपुर की तरफ तरफ आ रहा था। आदर्श नगर पुलिस ने केवल पार्क पर युवक को चोरी की गई स्कूटी सहित पकड़ लिया।

Related posts

UP का उदयराज मुंबई से अहमद हुसैन बनकर लौटा, गांव की मस्जिद में नमाज पढ़ने गया तब हुआ खुलासा

News Blast

पोर्न के बाद गेमिंग से ठगी का आरोप:राज कुंद्रा पर ऑनलाइन गेमिंग से 3000 करोड़ रुपए ठगने का आरोप, BJP विधायक राम कदम ने कहा- गरीबों को लूटा

News Blast

संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण: आज से पुराने वक्त पर चलेंगे सदन, विपक्ष फिर से उठा सकता है पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का मुद्दा

Admin

टिप्पणी दें