May 18, 2024 : 2:04 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Jio, Airtel और Vodafone के खास प्लान, वर्क फॉर्म होम के लिए हैं बहुत फायदेमंद

नई दिल्ली: इस समय कोरोना वायरस की वजह से लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, लिहाजा ऐसे में ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है.लेकिन कई बार डेटा टाइम से पहले ही खत्म हो जाता है जिसकी वजह से काम रुक सा जाता है. ऐसे में हम आपके लिए Jio, AirTel और Vodafone के कुछ खास प्री-पेड प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए बेस्ट प्लान्स साबित हो सकते हैं.

Jio का 349 रुपये वाला प्लान

Jio के पास इस समय 349 रुपये वाला प्लान मौजूद है, जिसमें रोजाना 3GB डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28  दिन की है. Jio तो Jio के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. वहीं, नॉन-Jio नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 मिनट्स मिल जाते हैं. इस प्लान में रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं. इतना ही इस प्लान में Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Airtel का 398 रुपये वाला प्लान

Airtel के पास 398 रुपये वाला प्लान है जिसमें रोजाना 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इसमें रोजाना 3GB डेटा मिलता हैं. इसके अलावा इस प्लान के साथ जी5 के साथ Airtel एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Vodafone का 399 रुपये वाला प्लान

Vodafone के 399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं. इस प्लान में में 1.5GB+1.5GB डेटा मिलता है. इसके अलावा इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. इतना ही नहीं इसमें जी5 और Vodafone प्ले का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.ये सभी प्लान्स वर्क फ्रॉम होम के हिसाब से बेस्ट हैं. लेकिन आप उस ब्रांड के प्लान को खरीदें, जिसकी सर्विस ज्यादा बेहतर हो.

यह भी पढ़ें 

 

Related posts

Jodhpur News: चाइनीज मांझे पर पुलिस कमिश्नर ने जारी की निषेधाज्ञा, जानिए कब से कब तक रहेगी

News Blast

Twitter New Privacy Policy: ट्विटर ने अपनी प्राइवेसी पॉलिसी में किए बदलाव, इस दिन से होंगे लागू

News Blast

जमकर बिके आईफोन:सात महीने में ही 10 करोड़ फोन की हुई बिक्री, OLED डिस्प्ले ने कस्टमर को लुभाया

News Blast

टिप्पणी दें