May 19, 2024 : 1:58 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

सगाई की पार्टी न देने परे दूल्हे को उसके दोस्तों ने ही पीट डाला

दैनिक भास्कर

Jun 16, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. सगाई होने के बाद एक युवक ने दोस्तों को पार्टी नहीं दी, बस इस बात को लेकर हुए विवाद में दोस्तों ने ही उसकी धुनाई कर दी। उसे इतना मारा कि वह अधमरा होकर जमींन पर गिर गया। जिसके बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा अभी फरार है। 
पुलिस ने बताया जितेंद्र नाम के युवक की कुछ दिनों पहले सगाई हुई थी। उसके दोस्त सोनू्, राजीव और केशव सगाई को लेकर उससे पार्टी की जिद करने लगे। जितेन्द्र पार्टी देने को तुरंत राजी नहीं हुआ और वह ना नुकर करने लगा। जिस कारण उसके दोस्तों ने उसे खरी खोटी सुना दी। 
कहासुनी से शुरु हुई बात गर्मागर्मी में पहुंच गई। तभी तीनों युवकों ने जितेन्द्र के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। चोट लगने की वजह से वह जमींन पर गिर गया। यह घटना प्रीति विहार इलाके के गुरु अंगद नगर की है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और उसके बयान के आधार पर आरोपी दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Related posts

ममता सरकार ने केंद्र से मांगी मेट्रो ट्रेन चलाने की इजाजत, कहा- हॉटस्पॉट से आने वाली घरेलू उड़ानों पर बैन लगाया जाए; देश में 5.68 लाख केस

News Blast

नवादा: पुल बनना तो दूर 77 साल में एक नाव तक नहीं चली; सरगुजा: एक गांव के 70 लोग तिब्बत बॉर्डर पर, गांववालों ने लगाए शांति मंत्र के झंडे

News Blast

14 साल की बालिका के साथ दुष्‍कर्म, तबीयत बिगड़ी तब घटना का पता चला

News Blast

टिप्पणी दें