May 18, 2024 : 6:39 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

पैसों के लेनदेन से परेशान युवक ने की आत्महत्या, तीन दोस्तों पर केस

दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 04:00 AM IST

फरीदाबाद. तीन दोस्तों से पैसों के लेन-देन से परेशान होकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खेड़ी पुल चौकी की पुलिस ने तीनों दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने तीनों दोस्तों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मृतक की पहचान होडल निवासी गौरव के रूप में हुई है। वह यहां सेक्टर-86 स्थित ओमेक्स हाइट्स सोसाइटी में किराए पर रहता था।

 मृतक के बड़े भाई प्रीतम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके छोटे भाई गौरव के पास दो गाड़ी हैं। वह टैक्सी का कारोबार करता है। भाई ने अपना एक प्लाट होडल निवासी श्याम सुंदर को बेचा था। श्याम सुंदर ने प्लाट की रजिस्ट्री अपने नाम करा उसे चेक दे दिया था। चेक को एक माह बाद बैंक में लगाने के लिए कहा था। जब एक माह बाद चेक लगाने गया तो श्याम सुंदर ने कैश पैसे देने की बात कही। इसी तरह वह टरकाता रहा। एक दिन गौरव के साथ बैठकर बातों में उलझाकर उससे चेक भी ले लिया और पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। 
प्रीतम सिंह के अनुसार भाई गौरव ने दो कार देबू और श्याम सुंदर से खरीदी थीं। लेकिन फाइनेंस देबू  और श्याम सुंदर के नाम पर ही हुई थी। दोनों कारों की किस्त पूरी होने के बाद भी देबू और श्यामसुंदर गाड़ी उसके नाम नहीं कर रहे थे।

Related posts

एक्सपर्ट्स बोले- भारत में अभी चरम पर नहीं पहुंचा है कोरोना, आने वाले वक्त में 5 राज्यों में वेंटिलेटर्स और आईसीयू की कमी हो सकती है

News Blast

ग्रेटर कैलाश में लैंड क्रूजर ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक समेत दो की मौत

News Blast

कोरोना का विकराल रूप

News Blast

टिप्पणी दें