May 19, 2024 : 10:02 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

ग्रेटर कैलाश में लैंड क्रूजर ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक समेत दो की मौत

नई दिल्ली7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • एक घायल का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज, ड्राइवर अरेस्ट

साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में तेज रफ्तार लैंड क्रूजर ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिस वजह से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। इनमें ऑटो ड्राइवर भी शामिल है। अभी दो घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान जसौला डीडीए फ्लैट निवासी विनोद (47) व पंचशील एन्क्लेव निवासी पंकज कुमार (35) के तौर पर हुई। अभी ऑटो सवार अरुण साहू का इलाज चल रहा है।

हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे तक उड़ गए। पुलिस ने इस केस में लापरवाही से वाहन चलाने से हुई मौत का मुकदमा दर्ज कर आरोपी ड्राइवर सुरेन्द्र (51) को अरेस्ट कर लिया। वह फतेहपुर बेरी इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने बताया पीसीआर कॉल के जरिए सूचना मिली चिराग दिल्ली फ्लाईओवर बीआरटी रोड पर एक्सीडेंट हो गया है। पुलिस बीआरटी रोड पर पहुंची जहां लैंड क्रूजर प्राडो और ऑटो क्षतिग्रस्त हालत में मिले। ऑटो सवार तीनों घायलों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने ऑटो ड्राइवर विनोद कुमार को मृत घोषित कर दिया।

वहीं घायल पंकज ने भी बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अभी ऑटो सवार तीसरे शख्स अरुण साहू का शेख सराय स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया मौके पर मिली गाड़ी के आधार पर आरोपी के बारे में पता लगाया गया, जिसके खिलाफ ग्रेटर कैलाश थाने में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बाद में उसे जमानत भी मिल गई। आरोपी पेशे से बिजनेसमैन है।

Related posts

अक्षय और नवाजुद्दीन बोले- इस घटना पर यकीन नहीं होता, उर्वशी रौतेला ने कहा- डिप्रेशन सबसे बड़ी महामारी

News Blast

सुबह 104 अंक ऊपर खुला बीएसई, अब तक की ट्रेडिंग के दौरान 223 अंक तक ऊपर पहुंचा; रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर में आई गिरावट

News Blast

मोदी ने 19 जून को ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई, राजनाथ सिंह ने कहा- गालवन में सैनिकों की शहादत बहुत दर्दनाक, उनकी बहादुरी पर गर्व

News Blast

टिप्पणी दें