May 15, 2024 : 7:29 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

जेएनयू में आया कोरोना संक्रमण का पहला मामला

  • विश्वविद्यालय का एक फार्मेसिस्ट कोरोना पॉजिटिव

दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 04:03 AM IST

नई दिल्ली. जवाहरलाल नेहरू   विश्वविद्यालय (जेएनयू) में कोरोना का पहला मामला सामने आया है। यहां विश्वविद्यालय के एक फार्मेसिस्ट को जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जेएनयू प्रशासन ने फार्मेसिस्ट के संपर्क में आए सभी लोगों को सतर्क रहने और कोई भी समस्या होने पर तुरंत जांच करवाने को कहा है। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के इस फार्मेसिस्ट में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उसकी जांच करवाई गई थी। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने 6 जून को फार्मेसिस्ट एवं विश्वविद्यालय को जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

फार्मेसिस्ट की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अपने घर के अंदर ही आइसोलेशन में रखा गया है। यह फार्मेसिस्ट जेएनयू परिसर में बने सरकारी आवास में रहता है। जेएनयू में फार्मेसिस्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के उपरांत जेएनयू प्रशासन ने तुरंत एक सकरुलर जारी किया है। यहां डीन ऑफ स्टूडेंट सुधीर प्रताप सिंह ने एक सर्कुलर जारी करते हुए कहा, “जेएनयू कम्युनिटी में किसी को भी यदि कोरोना के लक्षण महसूस हो तो वह तुरंत क्लीनिक या अस्पताल में संपर्क कर जांच करवाएं। 

Related posts

खर्च में कटाैती के लिए रेलवे ने नए पदाें की भर्ती पर राेक लगाई, प्रस्ताव जल्द लागू

News Blast

पांच दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का सामान और कैश ले गए चोर

News Blast

असम में भी लव जिहाद जैसा कानून:धर्म छिपाकर शादी करने वालों के खिलाफ कानून लाएगी असम सरकार, CM बोले- हिंदू और मुस्लिम, दोनों पर लागू होगा

News Blast

टिप्पणी दें