May 5, 2024 : 5:18 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

एससी युवती का धर्म परिवर्तन कराने के लिए परिवार से की मारपीट

दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 04:00 AM IST

फिरोजपुर झिरका. शहर में एक बाल्मीकि परिवार की युवती के साथ कुछ लोगों द्वारा लगभग डेढ़ वर्ष से उसे मानसिक रूप से परेशान करने, छेड़छाड़ करने तथा लव जेहाद में फंसाकर धर्म परिवर्तन की कोशिश कर उसे बदनाम करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि आरोपी हैदर उसकी बेटी का लगभग दो साल से पीछा कर रहा है। उनकी बेटी को बदनाम करने की नीयत से कुछ फोटो एडिट करके बना रखे हैं। इसके अलावा आरोपी उनकी बेटी को लव जेहाद के चक्कर में फंसाकर उनकी उसका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश कर चुका है।

पीड़ित पिता ने बताया कि उसने अपनी बेटी का रिश्ता तय कर दिया था। परंतु आरोपी ने उसके रिश्तेदारों को बारात लाने पर जान से मारने की धमकी देकर रिश्ता भी खराब कर दिया। ऐसे में से उक्त आरोपी का मन नहीं भरा तो आरोपी बीते शनिवार को उनके घर पर अपने साथियों के साथ आया और अवैध हथियारों के बल पर उन्हें गंदी गालियां व धमकाना शुरू कर दिया। उनके विरोध करने पर आरोपी हैदर व उसके साथी मुश्ताक व ताहिर ने उनपर पथराव शुरू कर दिया।

Related posts

राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी: मानहानि केस में बयान दर्ज करवाने सूरत की मजिस्ट्रेट कोर्ट पहुंचे; PM मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी

Admin

नयी खदानों से सड़क के जरिए नहीं ले जाया जा सकेगा कोयला, जानिए किस राज्य में लागू हुआ नियम

News Blast

घर से पढ़ाई जारी रखने और परीक्षा के तनाव को दूर करने को छात्र ले सकेंगे काउंसलिंग

News Blast

टिप्पणी दें