May 29, 2024 : 3:05 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य

Damoh: मां ही निकली दो बच्चों की हत्यारिन

दमोह में बटियागढ़ थाना के केरबना गांव में कुएं में मिले भाई-बहन के शव के मामले में पुलिस में खुलासा कर दिया। बच्चों की मां ने ही दोनों बच्चों को कुएं में धक्का देकर मारा था और वहीं बैठकर बच्चों को डूबता हुआ देखती रही। जब उनकी मौत हो गई, तब वह चली गई। एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने मामले का खुलासा करते हुए प्रेस को बताया कि पति से विवाद के बाद 30 अप्रैल को महिला ने इस घटना को अंजाम दिया था, जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Honey Trap case closed indore news

पत्नी ने कहा था, ऐसा कुछ करूंगी तुम पछताओगे
बच्चों के पिता रज्जू लोधी 31 से पुलिस ने पूछताछ कर उसके बयान दर्ज किए तो पिता ने बताया कि मेरी पत्नी दशोदा बाई तीनों बच्चों बड़ी बेटी वैशाली, बेटा इस्सू उर्फ ईशांत और तीन साल की छोटी बेटी संध्या को 26 अप्रैल को ससुराल ग्राम सेमरा अपनी भतीजी की शादी में मेरे साथ चलने के लिए कह रही थी। मैंने मना किया तो हम दोनों के बीच विवाद हुआ। पत्नी दशोदा काफी गुस्सैल है, इसलिए वह कहने लगी कि ऐसा कुछ करूंगी कि तुम पछताओगे और तीनों बच्चों को लेकर मायके जाने कहकर चली गई। जब मैंने अपनी ससुराल में पत्नी, बच्चों का पता किया वह ससुराल में नहीं मिली और अन्य जगह खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। चार मई को छोटी बेटी के साथ ग्राम सेमरा में मिली, जब दोनों बच्चों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि 30 अप्रैल को उसने गुस्से में वैशाली और ईशांत को बरा तिराहा ग्राम केरबना में खेत में बने कुंए में धक्का दे दिया और दोनों की मौत हो गई।

बच्चों को मरते देखते रही मां
पुलिस ने जब आरोपी मां दशोदा से पूछताछ की तो उसने कबलू किया कि दोनों बच्चों को कुएं में धक्का देकर उसने मार दिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने गांव के कुछ लोगों से पूछा था कि गांव में कोई कुआं (बावड़ी) है। ताकि वह अपने बच्चों को पानी पिला सके और जब किसी ने कुएं के बारे में बताया तो दशोदा दोनों बच्चों को कुएं के पास के पास ले गई और पानी में धक्का दे दिया और वहीं ऊपर बैठकर बच्चों को डूबता देखती रही। जब बच्चों की मौत हो गई, तब वह चली गई। पुलिस ने आरोपी दशोदा पति रज्जू लोधी 30 निवासी सुनवारा थाना बकस्वाहा पर धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। एसपी ने यह भी बताया कि विवेचना के दौरान दो साक्षी भी मिले, जिनके बयान लिए गए और उसके बाद घटना स्थल से साक्ष्य एकित्रत करने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

Related posts

इंदौर में रंग बदलता मौसम: बादल छाए रहने के साथ हाेगी बूंदाबांदी, रात का पारा उछलकर सामान्य से 6 डिग्री अधिक हुआ, 19 से 31 के बीच कोल्ड डे के आसार

Admin

नेमावर में आदिवासी परिवार हत्याकांड की पूरी कहानी:रूपाली शादी का दबाव डाल रही थी, सुरेंद्र की मंगेतर पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट; शादी की बात करने के बहाने बुलाकर पांचों को मार डाला

News Blast

आगरा में STF टीम पर हमला:ढाबे पर पूछताछ दौरान हुआ था विवाद, ग्रामीणों ने पथराव कर तोड़ी थी सरकारी गाड़ी; 4 गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें