May 18, 2024 : 2:24 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

पुलिस शहीद दिवस:रीवा मिनी मैराथन को एडीजीपी ने दिखाई हरी झंडी,

रीवा जिले में पुलिस शहीद दिवस के उपलक्ष्य में एक सप्ताह से विविध कार्यक्रम आयोजित हो रहे है। बुधवार को जिला पुलिस बल और खेल एवं युवा कल्याण विभाग के सहयोग से टीआरएस कॉलेज मैदान में मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन हुआ। मैराथन को रीवा जोन के आईजी एवं एडीजीपी केपी वेंकटेश्वर राव ने हरी झंडी दिखाई। इस दौरान कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी, डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सहित अन्य आला अधिकारी उपस्थित रहे।

बता दें कि मिनी मैराथन दौड़ को लेकर एक दिन पहले ​ही तैयारी कर ली गई थी। इसी क्रम 27 अक्टूबर को सुबह 7 बजे दौड़ के लिए टीआरएस कॉलेज के मैदान में बालक और बालिकाओं सुबह 6:30 बजे ही बुला लिया गया था। फुटबॉल मैदान में पंजीयन के बाद अतिथिगण पहुंचे। इच्छुक सैकड़ों प्रतिभागियों को लाइन में खड़ाकर मुख्य अतिथि ने हरी झंडी दिखाई।

मंच में अतिथि
मंच में अतिथि

पुरुष वर्ग 5 KM तो महिला वर्ग ने की 3 KM की रेस
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुरुष वर्ग को 5 किलोमीटर और महिला वर्ग के प्रतिभागियों को 3 किलोमीटर की दौड़ कराई गई। अनुशासन के साथ मिनी मैराथन दौड़ पूरी करने वाले ​प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि द्वारा सराहना करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

जिलेभर से चल रही खेल प्रतियोगिता
पुलिस सेवा में शहीद हुए जवानों की स्मृति में एसपी नवनीत भसीन और एएसपी शिव कुमार वर्मा के निर्देश में बीते दिन खो मैच का आयोजन किया गया। पहला मैच विश्वविद्यालय स्टेडियम में विश्वविद्यालय थाना एवं शासकीय उत्कृष्ट उमावि हनुमाना थाना हनुमना, वॉलीबॉल ग्राम दुआरी थाना गुढ़ एवं शाउमावि डभौरा थाना डभौरा, कबड्डी ग्राम बड़ी हरदी थाना बैकुंठपुर, फुटबॉल शासकीय उमावि नईगढ़ी थाना नईगढ़ी में आदि खेलों का आयोजन हुआ। सभी जगह प्रतियोगिताओं के समापन में संबंधित थाना प्रभारी एवं संबंधित खेल के आयोजन प्रभारी उपस्थित रहे। सभी स्थानों पर आयोजित प्रतियोगिता में विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ियों को मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Related posts

डीसी का हेल्थ विभाग के अधिकारियों को निर्देश: औद्योगिक क्षेत्रों में चलाया जाए रैपिड टेस्ट का विशेष अभियान, 24 घंटे में टेस्ट रिपोर्ट उपलब्ध कराई जाए

Admin

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने विशेषाधिकार का प्रयोग कर काेमा में पड़े व्यक्ति की पत्नी काे बनाया संपत्ति का संरक्षक

News Blast

नियमित चलेगा सफाई अभियान, जिला स्तर के अधिकारी करेंगे मॉनिटरिंग

News Blast

टिप्पणी दें