May 19, 2024 : 1:13 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय खबरें खेल ताज़ा खबर राष्ट्रीय

पाकिस्तान की न्यूज़ीलैंड पर जीत भारत के हक़ में क्यों है?

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप दो में पाकिस्तान, न्यूज़ीलैंड, भारत, नामीबिया, स्कॉटलैंड और अफ़ग़ानिस्तान हैं. इस ग्रुप में पाकिस्तान ने दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है.

भारत और न्यूज़ीलैंड को पाकिस्तान से हार मिली है. यानी भारत और न्यूज़ीलैंड ने एक-एक मैचे खेले और दोनों हार गए.

अफ़ग़ानिस्तान ने एक मैच स्कॉटलैंड से खेला है और उसने भी शानदार जीत हासिल की थी. ग्रुप दो में भारत, पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड को सेमीफ़ाइनल में पहुँचने लायक टीम बताया जा रहा था. लेकिन इस ग्रुप से दो टीमें ही सेमीफ़ाइन में जाएंगी.

अगर बहुत बड़ा उलटफेर नहीं हुआ तो पाकिस्तान ने दो मैच जीतकर सेमीफ़ाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है. पाकिस्तान को अभी अफ़ग़ानिस्तान, नामीबिया और स्कॉटलैंड से मैच खेलने हैं.ऐसा मानकर चला जा रहा है कि तीनों टीमों से पाकिस्तान को जीतने में मुश्किल नहीं होगी. दूसरी तरफ़ न्यूज़ीलैंड और भारत को सेमीफ़ाइनल में जगह बनाने के लिए अभी काफ़ी मशक्कत करनी होगी.

Related posts

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी नवरात्र उत्सव की शुभकामनाएं

News Blast

अमेरिका में हेल्थ डिपार्टमेंट की वेबसाइट पर कोरोना टेस्ट संबंधी सलाह वैज्ञानिकों ने नहीं दी थी, व्हाइट हाउस की टास्क फोर्स पर शक

News Blast

Mahoba Borewell SDRF Rescue Operation Latest News Updates। A 4 year old Boy Evacuated Who Fell Into A 30 fit Deep Borewell While Playing In Mahoba Uttar Pradesh | 30 फीट गहरे बोरवेल में फंसे 4 साल के मासूम को बाहर निकाला गया, 21 घंटे मुसीबत में रही नन्ही जान, अस्पताल में भर्ती

Admin

टिप्पणी दें