May 5, 2024 : 9:12 PM
Breaking News
MP UP ,CG

ललितपुर में युवक की मौत:खेत जाते वक्त रेल पटरी पर ट्रेन से कटा, तीन दिन में तीन लोग हो चुके ऐसे हादसों का शिकार

ललितपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
ललितपुर में खेत जा रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

ललितपुर में खेत जा रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

ललितपुर में एक युवक जो कि अपने खेत पर सब्जियां तोड़ने जा रहा था। वह रेल पटरी पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आ गया। जब घरवाले केत जा रहे थे तब उसकी लाश देखी। वहां के लोगों ने बताया कि बीते तीन दिनों में ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

भिंडी तोड़ने गया था खेत
यह घटना जिले के ग्राम रजवारा की है। गुरूवार की सुबह इसी गांव का रहने वाला कप्तान लोधी(26) सुबह 3 बजे खेत पर भिंडी तोड़ने गया था। जाते वक्त वह रास्ते में पड़ने वाली ललितपुर-टीकमगढ़ रेलवे लाइन पार कर रहा था। तभी वह उस पर आती ट्रेन से कट गया। सुबह जब उसके घरवाले खेत पर जा रहे थे तब उसका शव रेल पटरी पर पड़ा देखा।

पहले एक मजदूर व अज्ञात की हो चुकी है मौत
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सिलगन रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत हो गई थी। वहीं बुधवार को ट्रेन से गिरकर मथुरा निवासी एक मजदूर की मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज फिर अयोध्या जाएंगे, भूमि पूजन और शिलान्यास की तैयारियों का जायजा लेंगे

News Blast

IPS officers transferred in UP, A. Satish Ganesh commissioner of Varanasi and Aseem Arun Kanpur | वाराणसी में ए सतीश गणेश को और कानपुर में असीम अरुण को बनाया गया पहला पुलिस कमिश्नर

Admin

बसपा सांसद रितेश इंग्लैंड की केथरीना के साथ लेंगे सात फेरे; फेसबुक पर अपने प्रेम सम्बंध को स्वीकारा, परिजनों का भी मिला आशीर्वाद

News Blast

टिप्पणी दें