May 19, 2024 : 3:54 AM
Breaking News
MP UP ,CG

बसपा सांसद रितेश इंग्लैंड की केथरीना के साथ लेंगे सात फेरे; फेसबुक पर अपने प्रेम सम्बंध को स्वीकारा, परिजनों का भी मिला आशीर्वाद

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • BSP MP Ritesh To Take Seven Rounds With Kethrina Of England, Confesses His Love Affair On Facebook, Blessings Of Family Also

अम्बेडकर नगरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बसपा सांसद रितेश पांडेय और कैथरीना एक साथ। फाइल फोटो

  • बहुजन समाज पार्टी के सांसद ने अपनी और कैथरीना की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है
  • कहा-परिवार की सहमति के बाद हमने कैथरीना को जीवन संगिनी बनाने का फैसला किया है

कहते हैं जोड़ियां तो ऊपर वाले के यहां बनती हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है अम्बेडकरनगर से बसपा सांसद रितेश पांडेय के साथ। रितेश सात समुंदर पार इंग्लैंड की कैथरीना के साथ सात फेरे लेने का मन बना चुके हैं और जल्द ही वह इंग्लैंड की कैथरीना के साथ विवाह के बंधन में बंध जांएगे। सोमवार को पारिवारिक सहमति के बाद अम्बेडकरनगर से 39 वर्षीय सांसद रितेश पांडेय ने फेसबुक पर अपने और कैथरीना के प्रेम संबंधों का जिक्र करते हुए जल्द विवाह की बात कही है।

सांसद रितेश ने अपने फेसबुक वॉल पर अपनी और कैथरीना की एक पुरानी फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि हम दोनों ने यह निर्णय अपने परिवार के बड़ों एवं अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है।कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा संग साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है।

लंदन में मनोविज्ञान में डॉक्टरेट कर रही हैं कैथरीना

रीतेश पांडेय के मुताबिक कैथरीना मनोविज्ञान (सायकॉलजी) में डॉक्टरेट के लिए लंदन में अध्ययनरत हैं और उनके पिता इंग्लैंड में डॉक्टर हैं।उन्होंने बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान लंदन में वह कैथरीना से मिले और दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया।कई वर्षों से वह एक दूसरे को जानते है।

अब दोनों परिवार ने शादी का निर्णय लिया है।सांसद ने सोशल मीडिया पर शादी की जानकारी देते हुए लिखा कि हमारे देश समेत समूची दुनिया अभी संकट के दौर से गुज़र रही है।ऐसे में किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है।आगामी कुछ महीनों में परिस्थितियों के अनुसार कार्यक्रम की जानकारी दी जाएगी।

0

Related posts

शादीशुदा महिला को पहले तलाक के लिए कहा, तलाक लेने पर शादी का वादा कर मुकरा, कोर्ट ने 2 महीने में शादी करने की शर्त पर जमानत दी

News Blast

अफगानिस्तान की महिला को उसके दोस्तों ने पीटा, चलती कार से फेंककर फरार हुए, पुलिस तीन आरोपियों पर दर्ज किया FIR

News Blast

कांटेक्ट और ट्रेवल हिस्ट्री भूले अफसर अब मास्क पर जोर व वैक्सीन से उम्मीद

News Blast

टिप्पणी दें