May 20, 2024 : 7:29 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कानपुर में रोडवेज बस का ब्रेक फेल:सवारियों से भरी बस हाईवे किनारे सब्जी मंडी में घुसी, पहिए के नीचे आकर एक करोबारी की मौत, छह लोग घायल, ड्राइवर भाग निकला

कानपुर12 घंटे पहले

कानपुर में गुरुवार की दोपहर प्रयागराज जा रही विकास नगर डिपो की बस सरसौल-महाराजपुर मार्ग स्थित सब्जी मंडी में घुस गई। हादसे में एक सब्जी विक्रेता बस के नीचे आ गया। जिससे उसकी कुचलकर मौत हो गई। जबकि छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने सभी घायलों को कांशीराम हॉस्पिटल भेजा है। बचाव-कार्य जारी है। हादसे की वजह रोडवेज बस का ब्रेक फ्रेल होना बताया जा रहा है।

हादसा होते ही मंडी में चीखपुकार मच गई। बस में बैठी सवारियां भी जान बचाकर नीचे भागीं। हादसे के बाद ड्राइवर जावेद अली मौके से भाग निकला। सवारियों ने बताया कि हादसे से पहले ड्राइवर ने शोर मचाया था कि बस का ब्रेक फेल हो गया है। ग्रामीणों ने बस के नीचे फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत से निकाला। सूचना पर महाराजपुर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। घायलों को कांशीराम हॉस्पिटल भिजवाया और यात्रियों को दूसरी बस से प्रयागराज के लिए रवाना किया गया है।

हादसे के बाद मंडी में किसानों ने किया हंगामा

हादसे के बाद मंडी में आक्रोशित किसानों ने हंगामा किया। किसानों का कहना था कि सरकार की लापरवाही से आए दिन रोडवेज की खटारा बसें हादसे का शिकार हो रही हैं। इसी का नतीजा है कि किसान की जान चली गई। परिजनों और गांव के लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया है। किसानों का कहना है कि जब तक मुआवजा नहीं मिलेगा शव उठने नहीं दिया जाएगा।

बस की चपेट में आकर कई बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई हैं।

बस की चपेट में आकर कई बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई हैं।

कानपुर से जांच टीम रवाना
एआरएम राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही जांच टीम को मौके पर रवाना कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आते ही लापरवाही करने वाले लापरवाह चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही बस का भी टेक्निकल मुआयना कराया जाएगा कि आखिर हादसा क्यों हुआ।

खबरें और भी हैं…

Related posts

अरेरा कॉलोनी की रहने वाली महिला से दो साल छोटे युवक ने रेप किया, मकान बिकवाने के बहाने बाहर ले गया था

News Blast

New AC 3 Tier Economy Coach; Flight facilities like low fares, 10 coaches assigned to Prayagraj, Agra and Jhansi divisions; See features in pictures | कम किराए में मिलेगी फ्लाइट जैसी सुविधाएं, प्रयागराज, आगरा और झांसी मंडल को सौंपा गया 10 कोच; तस्वीरों में देखिए खूबियां

Admin

घाट किनारे के सभी मंदिर डूबे, बड़े पुल से भी चार फीट ऊपर बहा पानी, 15 परिवारों का किया गया रेस्क्यू

News Blast

टिप्पणी दें