May 5, 2024 : 6:35 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

नगर परिषद के दावों की खुली पोल:मानसून की पहली बारिश में ही शहर जलमग्न, कई घंटे बाद भी नहीं निकला पानी, लोग हुए परेशान

पलवल2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पलवल। शहर में रविवार को हुई बारिश के बाद कई गलियों में पानी भर गया। - Dainik Bhaskar

पलवल। शहर में रविवार को हुई बारिश के बाद कई गलियों में पानी भर गया।

रविवार दोपहर बाद शहर में हुई बारिश ने लोगों को भीषण गर्मी से तो राहत दी, लेकिन जलभराव के चलते परेशानी का भी सामना करना पड़ा। मानसून की पहली बारिश ने ही नगर परिषद के दावों की पोल खोल दी, शहर के जिस मार्ग व कॉलोनी में देखो वहीं पानी भरा नजर आया। बारिश बंद होने के बाद भी कई घंटे तक जलभराव की स्थिति बनी रही। इससे लोग परेशान होते रहे।

बस स्टैंड, पुरानी जीटी रोड, रेलवे रोड, आगरा चौक, भवन कुंड चौक, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, पैठ मोहल्ला, दुकड़िया मोहल्ला, आदर्श कॉलोनी, सिविल लाइन कॉलोनी, प्रकाश विहार कॉलोनी, न्यू एक्सटेंशन कॉलोनी, मोहन नगर, कैलाश नगर, जवाहर नगर कैंप, रेस्ट हाउस, पुराना कोर्ट परिसर, भाटिया कॉलोनी, सांवल विहार व पंचवटी कॉलोनी सहित शहर के ज्यादातर हिस्से बारिश से जलमग्न हो गए। शहर के लोगों का कहना है कि हर बार नगर परिषद दावे करता है कि जलभराव की स्थिति नहीं होगी, लेकिन हर बार बारिश होते ही उसके दावे सिर्फ कागजी साबित हो जाते हैं। इस बार भी पहली बारिश में ही पूरा शहर जलमग्न हो गया।

नगर आयुक्त मोनिका गुप्ता का कहना है कि शहर में नालों की सफाई का कार्य किया जा रहा है। यदि कहीं जलभराव की स्थिति हुई है तो उसे दूर कर दिया जाएगा। जो क्षेत्र नीचे हैं वहां पानी निकासी के इंतजाम किए जा रहे है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

पति चबा गया पत्नी के गाल, कंधे-हाथ की कलाई पर काटा, 2 महीने पहले हुई थी शादी

News Blast

अस्पतालों में आईसीयू बेड बढ़ाने का इंतजाम कर रहे हैं- सीएम केजरीवाल

News Blast

सेना ने कहा- लोगों ने आतंक को समर्थन देना बंद किया; पिछली बार के मुकाबले इस साल दोगुनी संख्या में युवा सेना में भर्ती के लिए आए

News Blast

टिप्पणी दें