May 8, 2024 : 7:32 AM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

पति चबा गया पत्नी के गाल, कंधे-हाथ की कलाई पर काटा, 2 महीने पहले हुई थी शादी

शिवपुरी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी को प्रताड़ित करने में क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. पत्नी का कहना है कि आरोपी लैब टेक्नीशियन उसका गला दबाया. काट-हाथ पर दातों से काटा. इतना ही नहीं उसने जबड़े को तोड़ने की भी कोशिश की. पीड़िता का कहना है कि पति ने उसे सिर पर पानी से भरा जग दे मारा. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उसने पुलिस से मामले की शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने पति के साथ सास-ससुर व दो ननदों को भी आरोपी बनाया है. पुलिस का कहना है कि महिला की सिर्फ दो महीने पहले शादी हुई थी.

पीड़िता शुक्रवार को अपने पिता के साथ सिटी कोतवाली थाने पहुंची थी. महिला का कहना है कि दो महीने पहले शिवपुरी में पदस्थ एक लैब टेक्नीशियन के साथ उसकी शादी हुई थी. 27 जनवरी की रात उसके भाई का फोन आया तो वह बात करने लगी. तभी अचानक पति आया और उससे मोबाइल छीनकर फेंक दिया. फिर उसके साथ मारपीट की, उसका गला दबाने लगा.

महिला ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन….
महिला का कहना है कि उसने अपने आप को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन पति ने एक ना सुनी. उसने कंधे और हाथ की कलाई पर दांतों से काटा. सिर पर पानी के जग से मारा. इस हमले से खून भी निकलने लगा. इसके बाद पति ने अपने हाथों से उसका मुंह फाड़ने की कोशिश की. वह लगातार गाल और हाथ पर दातों से काटता गया.

पीड़िता ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप 

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि पति, ससुर, सास और ननद शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. यह लोग ताने मारते थे कि घरवालों ने शादी में कोई भी महंगा गिफ्ट नहीं दिया. उसने इस बात की जानकारी अपने घर में नहीं दी. सोचा समय से साथ सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ससुराल वालों की प्रताड़ना और बढ़ती गई. फिर पति ने उसके साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति, सास-ससुर व दोनों ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

Related posts

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा- चीन से झड़प में भारत की स्पेशल फ्रंटियर फोर्स का एक जवान शहीद, एक जख्मी

News Blast

एलएंडटी के निवेशकों को अभी स्पेशल डिविडेंड या बायबैक का तोहफा मिलने की उम्मीद नहीं

News Blast

दो डोज में आ सकती है कोविड की वैक्सीन, भारत में छह वैक्‍सीन पर चल रहा काम; तीन के ट्रायल की स्पीड बढ़ी

News Blast

टिप्पणी दें