May 19, 2024 : 3:19 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

सीएम को ट्वीट के बाद सक्रिय हुए अफसर:दुल्हन के पिता ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर बताई सीवर जाम की समस्या; अफसरों ने तत्काल पहुंचकर शुरू करवाई सफाई

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • The Father Of The Bride Had Told The Chief Minister By Tweeting The Problem Of Sewer Jam, After This The Officials Came Into Action And Started The Cleaning Work.

फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
रविवार को दुल्हन की बारात आने से पहले शुरू हो गई सफाई। - Dainik Bhaskar

रविवार को दुल्हन की बारात आने से पहले शुरू हो गई सफाई।

लापरवाह हो चुके निगम अधिकारियों की हालत ये हो गयी है कि वह सरकार तक शिकायत पहुंचने से पहले समस्या का समाधान नहीं करते। इसका जीता जागता उदाहरण एनआईटी के बाल कल्याण पॉकेट में सामने आया। यहां काफी समय से सीवर की समस्या बनी हुई थी। वहां के लोगों ने कई बार निगम अधिकारियों को समस्या के बारे में अवगत कराया लेकिन समाधान नहीं हुआ। आखिर में निराश होकर दुल्हन के पिता ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल को ट्वीट कर समस्या बताई और कहा कि गली की इस हालत में मेरी बेटी की बारात कैसे आएगी। सीएम को ट्वीट होने के बाद निगम अधिकारी हरकत में आए और रविवार को मौके पर पहुंचकर वहां सफाई अभियान चलाया।

बाल कल्याण पॉकेट की गली नंबर 75 निवासी हरिओम ने सीएम को ट्वीट करते हुए कहा कि उनकी बेटी कुमकुम की शादी 18 जुलाई की है। पूरी गली में सीवर का बाल कल्याण पॉकेट की गली नंबर 75 में रहने वाले हरिओम ने सीएम को ट्वीट करते हुए कहा कि उनकी बेटी कुमकुम की शादी 18 जुलाई की है। पूरी गली मेें सीवर का पानी भरा है। अब बारात कैसे आएगी। इस ट्वीट के बाद ही निगम अधिकारियों में हलचल मच गई। निगम कमिश्नर डॉ. गरिमा मित्तल ने अधिकारियों को जाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। चीफ इंजीनियर रामजीलाल ने बताया कि रविवार को ही मौके पर कर्मचारियों केा भेजकर सफाई का काम शुरू करा दिया गया है। यहां सीवर लाइन के वर्कआर्डर जारी हो चुके है। मानूसन की वजह से काम को रोक दिया गया है। जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा। बता दें कि इसके पहले पिछले साल भी एक दुल्हन ने सीएम को ट्वीट करके अपनी सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या बताई थी। इसके बाद ही नगर निगम सहित पूरा प्रशासन गली से पानी निकालने में जुट गया था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सरकारी रिपोर्ट:देश के 32.6% कॉलेजों में पढ़ाया जाता है एक ही कोर्स; जिसमें 84.1 प्रतिशत कॉलेज निजी क्षेत्र के

News Blast

91 नए पॉजिटिव मिले, 1 की मौत; कांवड़ लाने के लिए दूसरे राज्यों में जाने पर रोक, स्थानीय स्तर पर ही होंगी यात्राएं

News Blast

वैज्ञानिक बोले- ला नीना के असर से इस बार सितंबर सबसे ज्यादा बारिश वाला महीना होगा, दक्षिण के राज्यों तक जमकर पड़ेगी सर्दी

News Blast

टिप्पणी दें