May 19, 2024 : 12:33 PM
Breaking News
मनोरंजन

विवादों में यामी गौतम:खाते में बिना जानकारी विदेशी पैसों के लेनदेन का शक, ED ने पूछताछ के लिए 7 जुलाई को बुलाया

मुंबई8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बताया जा रहा है कि यामी के बैंक अकाउंट से करीब 1.5 करोड़ रुपए के बराबर की विदेशी मुद्रा का लेनदेन हुआ है, जिसके बारे में उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था। - Dainik Bhaskar

बताया जा रहा है कि यामी के बैंक अकाउंट से करीब 1.5 करोड़ रुपए के बराबर की विदेशी मुद्रा का लेनदेन हुआ है, जिसके बारे में उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को पूछताछ के लिए तलब किया है। यह समन उन्हें FEMA (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में भेजा गया है। एक्ट्रेस को 7 जुलाई की सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा गया है।

बताया जा रहा है कि यामी के बैंक अकाउंट से करीब 1.5 करोड़ रुपए के बराबर की विदेशी मुद्रा का लेनदेन हुआ है, जिसके बारे में उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था। इसमें से कुछ ट्रांसजेक्शन पर संदेह जताते हुए ED ने यह समन जारी किया है। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस को भेजा यह ED का दूसरा समन है।

यामी तीन दिन पहले हनीमून मनाकर लौटी हैं
यामी ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्देशक आदित्य धर से शादी की है। तीन दिन पहले ही वे हनीमून से लौटने के बाद फिर से फिल्म ‘ए थर्सडे’ की शूटिंग में शामिल हुईं। यामी फिल्म में नैना जायसवाल नाम की एक स्कूल टीचर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यामी गौतम ‘फेयर एंड लवली’ के एड से फेमस हुई थीं। उन्होंने उरी, काबिल, सनम रे, गिन्नी वेड्स सनी, विक्की डोनर, बाला, बदलापुर, टोटल सियापा जैसी फिल्मों में काम किया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सीहोर में उजागर हुआ धर्मान्तरण का मामला, 4 लोगों पर प्रकरण हुआ दर्ज

News Blast

एमपी: सीएम शिवराज ने कहा- हमारा प्रत्याशी ही ‘कमल’ का फूल, जीतने के लिए बनाई ये रणनीति

News Blast

करिश्मा का बर्थडे बैश: अमृता अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की पार्टी की फोटो, लिखा- तुम हमेशा ऐसे ही चमकती रहो

Admin

टिप्पणी दें