April 26, 2024 : 9:00 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो बिज़नेस मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

एमपी: सीएम शिवराज ने कहा- हमारा प्रत्याशी ही ‘कमल’ का फूल, जीतने के लिए बनाई ये रणनीति

भोपाल. बीजेपी ने मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को जीतने का संकल्प ले लिया है. पार्टी ने चुनाव में विजय के लिए बूथ भूत विजय संकल्प अभियान की शुरुआत कर दी है. अभियान की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारा प्रत्याशी ही कमल का फूल है. हमने अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं, लेकिन प्रचार का आगाज कर दिया है. विजय संकल्प अभियान में सभी ने संकल्प लिया है कि हमारे बूथ पर बीजेपी के पार्षद और महापौर का जो भी उम्मीदवार होगा, उसको जीत दिलवाएंगे.मुख्यमंमत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम विचार के लिए काम करने वाले, जनता के विकास के लिए काम करने वाली पार्टी हैं. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में  देश आगे बढ़ रहा है. केंद्र और  मध्य प्रदेश की सरकार ने विकास और जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह डबल इंजन की सरकार है. प्रधानमंत्री की केंद्र सरकार और प्रदेश में हमारी सरकार वार्ड का विकास भी करेगी और नगर का विकास भी करेगी.

नगरीय निकाय चुनाव में विजय के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बूथ समिति के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की. उन्होंने कहा कि सभी योजनाएं, विशेषकर गरीबों के कल्याण की योजनाएं लगातार जनता तक पहुंच रही हैं. कोई भी परिवार ऐसा नहीं है, जिसमें हमारी गरीब कल्याण की योजनाएं न पहुंची हों. योजनाओं को बेहतर ढंग से तभी पहुंचाया जा सकता है, जब बीजेपी के कार्यकर्ता स्थानीय निकायों में जीत कर आएं. उन्होंने कहा, मैं पूरे प्रदेश के अपने कार्यकर्ताओं को बधाई भी देता हूं कि कि उन्होंने काम शुरू कर दिया है. हर बूथ का कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर डट गया है. अपने-अपने बूथ को जिताने के लिए और सरकार की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाने के लिए जनता से संपर्क कर रहा है.

घर-घर पहुंचे सीएम

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नगरीय निकाय चुनाव में जीत के लिए वार्ड क्रमांक 47 के बूथ क्रमांक 1208 की बैठक ली. उन्होंने चर्चा के बाद समिति के सदस्यों को काम का बंटवारा भी किया. सीएम शिवराज सिंह चौहान पंचशील नगर के वार्ड में एक-एक के घर में पहुंचे. यहां लोगों से जन हितैषी योजनाओं के बारे में उनके चर्चा की. सीएम ने टेंपलेट के जरिए केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया. लोगों ने इस मौके पर सीएम शिवराज का जमकर स्वागत किया.

Related posts

छठी की छात्रा से दोस्ती करने के बहाने युवक ने किया दुष्कर्म

News Blast

2021 तक दो नए आईपैड लॉन्च करेगी एपल, 20W पावर एडॉप्टर के साथ बेचे जाएंगे दोनों मॉडल

News Blast

लैटिन अमेरिका और कैरिबियाई देशों में 20 लाख से ज्यादा मामले, सऊदी अरब में आज से कर्फ्यू हटाया गया; दुनिया में अब तक 89.64 लाख संक्रमित

News Blast

टिप्पणी दें