May 22, 2024 : 6:53 AM
Breaking News
क्राइम

बिहारः बक्सर में हथियार के बल पर 6.50 लाख की लूट, रुपये लेकर एजेंसी लौटा था संचालक

[ad_1]

बक्सरः गुरुवार की देर रात बेखौफ अपराधियों ने ज्योति चौक के पास बाईपास रोड में तीन अपराधियों ने एक व्यवसायी से पिस्टल के दम पर दुकान में घुसकर लूटपाट की. बदमाशों ने 6 लाख 50 हजार नकद, चेन और लैपटॉप लूटकर फरार हो गए. लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके आधार पर जांच शुरू है.

इस मामले में पीड़ित जितेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के पास बाईपास रोड में एक प्राइवेट केबल कंपनी की उनकी एजेंसी है. पैसा तगादा करने के बाद वे जैसे ही अपनी दुकान पर पहुंचे तो पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने धावा बोल दिया. इसके बाद हथियार दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए. इस मामले में व्यवसायी ने अपने एक स्टॉफ पर शक जताया है जिससे पुलिस ने पूछताछ की है.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू

जितेंद्र त्रिपाठी ने इस घटना को लेकर नगर थाने में शुक्रवार को मामला दर्ज कराया है. सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि व्यवसायी ने इस संबंध में नगर थाने में आवेदन दिया है. करीब 6 लाख रुपये की लूट की बात कही गई है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

वहीं, दूसरी ओर शुक्रवार को बक्सर में ही दो और लूट की घटना को अंजाम दिया गया. सिमरी थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर एक लाख रुपये लूट लिए गए. वहीं बैंक गई एक महिला से भी बैग काटकर 50 हजार उच्चकों ने गायब कर दिया जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें- 

बिहारः औरंगाबाद और मोतिहारी में बदमाश बेखौफ, कहीं रुपये छीने तो कहीं पिस्टल दिखा नकद व गहने की लूट

बिहारः युवाओं व महिलाओं को उद्योग शुरू करने के दिए जाएंगे 10 लाख रुपये, जानें अप्लाई करने का तरीका

[ad_2]

Related posts

UP के Kannauj में नाबालिग दिव्यांग बच्ची से रेप, पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप

News Blast

Damoh: मां ही निकली दो बच्चों की हत्यारिन

News Blast

क्या हिंदुओं को देश के कुछ राज्यों में अल्पसंख्यक का दर्जा मिल सकता है?

News Blast

टिप्पणी दें