May 19, 2024 : 4:47 PM
Breaking News
MP UP ,CG

The custom team caught the passenger hiding the gold in the garland of Rudraksha from Sharjah, worth more than eight lakh rupees | शारजाह से रुद्राक्ष की माला में सोना छिपाकर ला रहे यात्री को कस्टम टीम ने पकड़ा, कीमत आठ लाख रुपये से ज्यादा

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी39 मिनट पहले

कॉपी लिंकपूछताछ और कागजी कार्रवाई के बाद व्यक्ति को छोड़ दिया गया हैं। - Dainik Bhaskar

पूछताछ और कागजी कार्रवाई के बाद व्यक्ति को छोड़ दिया गया हैं।

कुछ दिनों पहले एक महिला परफ्यूम की बोतल में सोना छिपा कर लायी थी

लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर रविवार को शारजाह से वाराणसी आए एक यात्री के पास से रुद्राक्ष की माला से कस्टम ने सोना पकड़ा। विमान संख्या IX 1184 से यात्री एयरपोर्ट पहुंचा। एक्सरे जांच के दौरान माला में कस्टम को रुद्राक्ष की माला में सोने के छोटे कैप होने की आशंका हुई। जब गले से उतार कर जांच किया गया तो सोने का मामला प्रकाश में आया।

167.47 ग्राम सोना यात्री के पास से मिला हैं

यात्री से कस्टम विभाग द्वारा जब कागज मांगा गया तो वो नही दिखा पाया। रुद्राक्ष की माला में बने सभी कैप को बाहर निकाल लिया गया। 167.47 ग्राम सोने की कीमत 8 लाख तीस हजार रुपये से ज्यादा आंका गया हैं।कुछ दिनों पहले एक महिला भी शारजाह से परफ्यूम की बोतल के अंदर सोना छिपा कर लायी थी।

रुद्राक्ष की 64 दानों में छिपाया सोना पकड़ा गया

दानों में करीब 120 से ज्यादा कटोरी की छोटी परत ऊपरी हिस्से पर लगाया गयी था। कस्टम अधिकारियों के मुताबिक 20 लाख से ज्यादा का सोना होने पर गिरफ्तारी संभव होता हैं। इस लिए यात्री से पूछताछ और सभी जानकारी लेने के बाद उसे छोड़ दिया गया हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

MP 10वीं बोर्ड का रिजल्ट कल:साढ़े 10 लाख स्टूडेंट्स का आएगा रिजल्ट; पहली बार 100% बच्चे होंगे पास, नहीं बनेगी मेरिट लिस्ट

News Blast

MP News: उज्जैन, रीवा-सीधी, झाबुआ समेत 18 शहरों की बदलेगी सूरत, देखें पूरी लिस्ट

News Blast

विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने के बाद दिया ये ‘भावुक संदेश’

News Blast

टिप्पणी दें