May 20, 2024 : 7:06 AM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड ब्रीफ: सलमान के मनाने पर भी कपिल के साथ लौटने को तैयार नहीं सुनील, रणबीर की ‘शमशेरा’ से दो सप्ताह पहले आ सकती है रणवीर की ’83’

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

पिछले दिनों ऐसी चर्चा थी कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन से कपिल शर्मा के साथ लौट सकते हैं। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वे साथ लौटने को तैयार नहीं हैं। बताया जा रहा है कि शो के प्रोड्यूसर सलमान खान समेत कपिल और सुनील के सभी करीबी उन्हें समझाने की कोशिश कर चुके हैं। दोनों अपने आपसी संबंधों को सौहार्दपूर्ण रखना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि फिर से साथ आने से उनके बीच चीजें बिगड़ सकती हैं। 2017 में ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल और सुनील का झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

2. शमशेरा से नहीं टकराएगी ’83’. दो सप्ताह पहले हो सकती है रिलीजबुधवार को यशराज फिल्म्स ने पांच फिल्मों ‘संदीप और पिंकी फरार’, बंटी और बबली 2′, ‘शमशेरा’, ‘जयेशभाई जोरदार’ और पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट का ऐलान किया। इस बीच चर्चा शुरू हुई कि 25 जून को रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर स्टारर ‘शमशेरा’ रणवीर सिंह स्टारर ’83’ के साथ क्लैश होगी। हालांकि, एक रिपोर्ट में फिल्म की डिस्ट्रीब्यूटिंग कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि ’83’ ‘शमशेरा’ से दो सप्ताह पहले सिनेमाघरों में आएगी। कहा जा रहा है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो ’83’ 11 जून को रिलीज होगी और जल्दी ही इसका आधिकारिक ऐलान हो सकता है।

3. मुंबई सिटी सिविल कोर्ट ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के खिलाफ केस खारिज कियामुंबई सिटी सिविल कोर्ट ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर रोक लगाने के लिए किया गया केस खारिज कर दिया है। खुद को गंगूबाई काठियावाड़ी का अडॉप्टेड बेटा कहने वाले बाबूजी शाह ने यह केस किया था। उन्होंने दावा किया था कि फिल्म के पोस्टर्स और प्रोमो सामने आने के बाद से उनके इलाके के लोग उन्हें और उनके रिश्तेदारों को ‘वेश्या के परिवार वाले’ कहकर प्रताड़ित कर रहे हैं। भंसाली के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बुक ‘माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ के राइटर हुसैन जैदी के खिलाफ भी केस किया गया था। हुसैन जैदी की बुक को ही कहानी को आधार बनाया गया है।

4. प्रोड्यूसर बने दिलजीत दोसांझ, शहनाज को गिल को अपनी फिल्म में लियाएक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ प्रोड्यूसर बन गए हैं। उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘स्टोरी टाइम प्रोडक्शन’ के बैनर तले पहली फिल्म ‘हौसला रख’ का ऐलान कर दिया है, जिसकी शूटिंग कनाडा के वैंकुवर में होगी। पंजाबी भाषा में बनने जा रही इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की अहम भूमिका होगी। साथ ही इस फिल्म से ‘बिग बॉस 13’ में बतौर कंटेंट नजर आईं शहनाज गिल बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी। फिल्म इसी साल 15 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी।

5. आदित्य- संजना की ‘ओम : द बैटल विद इन’ की शूटिंग पूरीआदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी ने अपकमिंग फिल्म ‘ओम : द बैटल विद इन’ की शूटिंग पूरी कर ली है। कपिल वर्मा के निर्देशन में इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू हुई थी। शूटिंग पूरी होने के बाद संजना सांघी ने डायरेक्टर कपिल वर्मा और आदित्य रॉय कपूर के साथ वाली अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “मेरी पसंदीदा मानव सेंडविच।” दिसंबर में आदित्य ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “लड़ाई की भावना को जीवित रखने के लिए एक लड़ाई।” फिल्म इसी साल गर्मी में रिलीज होगी।

6. चैरिटी मैच के लिए टाइगर श्रॉफ ने लिया शूटिंग से एक दिन का ब्रेकटाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि, बुधवार को वे एक दिन के ब्रेक पर थे। इस समय का इस्तेमाल उन्होंने अपारशक्ति खुराना और बंटी वालिया जैसे अपने करीबियों के साथ फुटबॉल खेलने में किया। यह एक चैरिटी मैच था, जिसमें रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन जैसे दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आए। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर ‘गणपत’ को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

[ad_2]

Related posts

जान्हवी बोलीं- घर में 3 कोरोना केस मिलने के बाद हम घबरा गए थे, अब किचन में जाना हो तो भी मास्क और ग्लव्स पहनते हैं

News Blast

बिग बी ने मजेदार कविता से किया मास्क पहनने के लिए प्रेरित, लिखा- जनहित में जारी, कानों पे जिम्मेदारी

News Blast

पैडमैन की तारीफ में किए ट्वीट में ट्विंकल का जिक्र करना भूल गए अक्षय कुमार, गुस्साई पत्नी ने दी धमकी तो बोले, ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो’

News Blast

टिप्पणी दें