May 21, 2024 : 10:48 PM
Breaking News
मनोरंजन

पैडमैन की तारीफ में किए ट्वीट में ट्विंकल का जिक्र करना भूल गए अक्षय कुमार, गुस्साई पत्नी ने दी धमकी तो बोले, ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो’

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 07:17 PM IST

मुंबई.

28 मई को मेनस्ट्रल हाइजीन डे के मौके पर अक्षय कुमार ने दो साल पहले रिलीज़ हुई अपनी फिल्म पैडमैन को याद किया। यह फिल्म मेनस्ट्रल हाइजीन के विषय पर आधारित थी। इस मौके पर फिल्म की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया लेकिन एक गलती कर बैठे जिसकी वजह से उन्हें ट्विंकल से माफी मांगनी पड़ी। 

ये गलती कर गए अक्षय: अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, ‘पैडमैन को रिलीज हुए दो साल हो चुके और मैं खुश हूं कि इसके जरिए हम ऐसे अछूत माने जाने वाले गंभीर विषय को सबके सामने ला पाए। मेनस्ट्रल हाइजीन डे के मौके पर मैं उम्मीद करता हूं कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे। इस ट्वीट में अक्षय ने सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया।’

गुस्सा हो गईं ट्विंकल: अक्षय ने अपनी ट्वीट में ट्विंकल को टैग नहीं किया जिससे वह गुस्सा हो गईं। उन्होंने लिखा, तुम पक्का मेरी अगली फिल्म का हिस्सा नहीं होगे।

अपनी गलती पर अक्षय ने तुरंत ट्विंकल से माफी मांगते हुए लिखा, प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो। इसके साथ अक्षय ने हाथ जोड़ने का इमोजी भी बनाया। इसके आगे अक्षय ने लिखा, मैं टीम को टैग करना भूल गया। प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना, डायरेक्टर आर बाल्की और अरुणाचलम मुरूगनाथम जिनके बिना पैडमैन संभव नहीं थी।

ट्विंकल की बतौर प्रोड्यूसर यह पहली फिल्म थी। उन्होंने अपने प्रोडक्शन बैनर मिसेज फनीबोंस के अंतर्गत इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था। फिल्म 9 फरवरी 2018 को रिलीज हुई थी। इसे 2019 में सामाजिक मुद्दे पर बनी बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला था। 

Related posts

रिया के सपोर्ट में उतरीं उनकी दोस्त शिबानी दांडेकर, कहा-सुशांत के साथ रहने के लिए उसने अपनी दुनिया छोड़ दी, जब सुशांत ने अपनी जान दे दी तो हम क्या बन गए?

News Blast

अमिताभ के जन्म से एक महीने पहले तेजी बच्चन ने लिया था आजादी की रैली में हिस्सा, तब वे बिग बी का नाम इंकलाब रखना चाहती थीं

News Blast

सौम्या तिवारी: कपड़े धोने की मोगरी से महिला अंडर-19 टीम की उपकप्तानी तक का सफ़र

News Blast

टिप्पणी दें