May 19, 2024 : 12:11 PM
Breaking News
क्राइम

गुरूर में चढ़ा दी बेजुबान पर गाड़ी, पूर्व SI पर हुई एफआईआर

बेंगलुरु: एक रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर को बेजुबान पर की गई ज्यादती महंगी पड़ गई. साउथ बेंगलुरु में अपने घर के पास उसने बहुत ही बेरहमी से गली में सो रहे एक कुत्ते को कुचल दिया. कुत्ता इसमें गंभीर रूप से घायल हो गया. यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

पुलिस के अनुसार 65 साल के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर अपनी कार में बेटे के साथ जा रहे थे. रास्ते में एक कुत्ता सोया हुआ था. उन्होंने इसके बावजूद न ही हार्न बजाया और न ही इंतजार किया कि जानवर गाड़ी की आवाज सुनकर खुद ही चला जाए.

अपने बेटे के सामने उन्होंने बेजुबान जानवर पर गाड़ी चढ़ा दी. इसके बाद सीसीटीवी की रिकार्डिंग वायरल हो गई. इंटरनेट पर उनके खिलाफ देखते-देखते एक आंदोलन छिड़ गया. इस हैवानियत को लेकर लोगों ने खूब संदेश भेजे और आखिरकार उनपर मुकदमा भी हुआ.

पुलिस ने बताया कि जब उन्होंने जानवर को कुचल दिया तो वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रहा है. एसआई नगेशिया के खिलाफ क्रूएलिटी टू एनिमल एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

लोगों ने नेट पर लिखा कि ‘ये रिटायर्ड पुलिस अधिकारी हैं, इनकी मानसिकता क्या होगी. जब ये ड्यूटी पर रहे होंगे तो आम लोगों से कैसे पेश आते होंगे ?’ लोगों ने इस बात का जिक्र किया कि एक बार नहीं बल्कि दो बार जानबूझ कर उन्होंने जानवर को कुचला.

एक स्थानीय संगठन सिटिजन फॉर एनिमल बर्थ कंट्रोल की ओर से इस घटना की निंदा की गई. संगठन ने बयान जारी किया कि अपने ओहदे के गुरूर में आरोपी को बेजुबान नहीं दिखा. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की अपील संगठन ने की है.

यह भी पढ़ें:

फीस जमा करने निकले छात्र का शव मिला, शरीर पर चोट के निशान 

पत्नी ने छोड़ा तो बन गया ‘सीरियल किलर’, 18 महिलाओं को मार डाला

Related posts

जिंदा महिला को डॉक्टरों ने बताया मरा हुआ; भेजा पोस्टमॉर्टम के लिए, पति ने हाथ पकड़ा और

News Blast

साल के आखिरी दिन भी पाकिस्तान की गुस्ताखी, Kupwara में किया Ceasefire का उल्लंघन

Admin

Katni : अधिकारियों की प्रताड़ना से परेशान प्रधान आरक्षक ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर हालत में ICU में भर्ती

News Blast

टिप्पणी दें