May 19, 2024 : 12:53 AM
Breaking News
क्राइम

बेटियों को मारने वाली महिला ने कहा ‘मैं शिव हूं, कोरोना मैंने फैलाया है’

हैदराबाद: काले जादू के चक्कर में अपनी दो जवान बेटियों की हत्या कर देने वाली मैथ्स टीचर पद्मजा नायडू चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं. उन्हें बेटियों को मरने का कोई गम नहीं है बल्कि वो सबको यह बताते फिर रही हैं कि वहीं शिव हैं. साथ ही जादू-टोना करने वाली इस महिला का दावा है कि ‘कोरोना उसके शरीर से निकला है चीन से नहीं.’

इससे पहले पद्मजा ने अपने पति के साथ मिलकर एक खास जादू-टोना प्रक्रिया के तहत अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी थी. पद्मजा मैथ्स में गोल्ड मेडेलिस्ट हैं और आईआईटी की कोचिंग चलाती हैं. जबकि उनके पति सरकारी स्कूल में वाइस प्रिंसिपल के पद पर थे. उन्होंने भी केमेस्ट्री में पीएचडी की है. उनके यहां कई दिनों से जादू-टोना हो रहा था.

पति को अफसोस जरूर है लेकिन उनका कहना है कि उन्हें कुछ ‘संदेश’ मिला था. पुलिस का कहना है कि कुछ देर के लिए अपनी प्रक्रिया में वह ‘होश’ में आए थे इसी दौरान उन्होंने अपने दोस्त को फोन कर सूचना दी थी. उनका कहना था कि वह अपनी बेटी का खून निकलते नहीं देख सकते हैं.

इसके साथ ही पुलिस के सामने ही पद्मजा अपने पति पर चिल्ला रही थी. वह बार-बार कह रही थी कि आधा घंटा अगर पति और रुक जाता धैर्य के साथ ही दोनों बच्चियां बच जातीं. हालांकि, वह शिव है यह बार-बार कह रही है. मेडिकल टेस्ट से पहले भी उसने यही बोला था कि उसके गले में विश है, टेस्ट की जरूरत नहीं.

यहां तक कि जब उनके पति समझाने की कोशिश कर रहे थे तो पद्मजा ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. साथ ही उनकी बच्चियों की सोशल मीडिया प्रोफाइल खंगालने के बाद पुलिस का कहना है कि उनकी बेटियां भी अपने माता-पिता की मानसिक स्थिति में ही थीं.

यह भी पढ़ें: 

गुरूर में चढ़ा दी बेजुबान पर गाड़ी, पूर्व SI पर हुई एफआईआर

पत्नी ने छोड़ा तो बन गया ‘सीरियल किलर’, 18 महिलाओं को मार डाला

 

Related posts

Missing Person: लापता Kashmir Singh को उनको परिवार से मिलवाने में मदद करें

News Blast

Honeytrap में फंसे DRDO के वैज्ञानिक की कहानी

News Blast

Indore news: चोरी के जुर्म में पेश होने आया था कोर्ट, वकील की फीस के रुपये नहीं थे तो चुरा ली बाइक, कबाड़ी से सौदा भी कर दिया

News Blast

टिप्पणी दें