May 11, 2024 : 4:27 PM
Breaking News
क्राइम

इंदौर में नाबालिग का अपहरण कर किया ‘रेप’, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. घटना जिले के विजय नगर इलाके की है. पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी पकड़े गए हैं.

एएसपी, ईस्ट-जोन 2 राजेश रघुवंशी ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी. कई टीमें एक साथ लगी रहीं. नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया गया है और आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है.

इस घटना के बाद साधारण लोग काफी सकते में हैं. उनका कहना है कि लड़कियां अगर सुरक्षित नहीं तो उन्हें भविष्य की बहुत चिंता है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

इससे पहले एक अन्य मामले में भोपाल में 14 साल की बच्ची के साथ इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया था. इस मामले में प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया था. डेटिंग ऐप के जरिए आरोपी ने पूरी साजिश रची थी. घटना के चार दिन पहले ही आरोपी ने नाबालिग को जाल में फंसाया था.

गणतंत्र दिवस के दिन नाबालिग स्कूल जाने के लिए निकली थी और फिर डेटिंग ऐप वाले लड़के से मिलने चली गई थी. फिर आरोपी ने नाबालिग की मर्जी के खिलाफ उसके साथ संबंध बनाएं. लड़की जब बदहवास हालत में लोगों को नजर आई तो पुलिस को सूचना दी गई.

भोपाल मामले में आरोपी पटना, बिहार का रहने वाला है. उसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है. आरोपी युवक के साथ रहने वाले उसके साथी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. नाबालिग का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 

शादी से 24 घंटे पहले बहन को मारी गोली, ‘प्रेम संबंध’ से नाराज था भाई

63 की उम्र में 7वीं शादी की तैयारी, साथ सोई नहीं तो 6वीं पत्नी को छोड़ा

Related posts

ISIS आतंकी Abu Yousuf के घर से भारी मात्रा में मिला विस्फोटक … फिदायीन हमले की तैयारी थी!

News Blast

ध्यान भटकाकर लोगों को दिनदहाड़े लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 लोग गिरफ्तार

Admin

हथियार खरीदी-बिक्री में दो और गिरफ्तार, एक पिस्टल व तीन कारतूस जब्त

News Blast

टिप्पणी दें