May 22, 2024 : 11:28 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Lucknow Businessman Suicide Update | Uttar Pradesh Lucknow Businessman Commits Suicide By Hanging Himself | धोखाधड़ी व गुंडा टैक्स वसूली से तंग लखनऊ के कारोबारी ने की आत्महत्या; करणी सेना से जुड़े आरोपी समेत 3 पर FIR

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ11 मिनट पहले

कॉपी लिंक

मृतक व्यापारी रामचंद्र श्रीवास्तव।- फाइल फोटो

विभूति खंड थाना क्षेत्र का मामला, कारोबारी का उनके बेटे के कमरे में लटकता मिला शव

राजधानी लखनऊ के विभूति खंड क्षेत्र में एक प्लास्टिक व्यापारी ने बुधवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। व्यापारी ने अपने बेटे के कमरे में फांसी लगाई थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो मौके से सुसाइड नोट मिला। जिसमें एक प्लाट खरीद में हुई धोखाधड़ी और आरोपियों की तरफ से मिल रही धमकियों के बारे में लिखा था। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

करणी सेना के संदीप सिंह पर लगाया वसूली का आरोप

यह घटना विभूति खंड थाना क्षेत्र के विक्रांत खंड की है। मृतक व्यापारी रामचंद्र श्रीवास्तव ने रॉयल सिटी इंफ्राटेक में एक प्लॉट बुक कराया था। इस प्लाट के लिए रामचंद्र श्रीवास्तव ने 10 लाख रुपए का भुगतान भी किया था। इसके बावजूद रामचंद्र श्रीवास्तव को न तो प्लाट पर कब्जा दिया गया और न ही उनके पैसे वापस किए गए। श्रीवास्तव ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि जब उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे तो रॉयल सिटी इंफ्राटेक के डायरेक्टर अंशु, अजीत और संदीप सिंह द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया गया। संदीप करणी सेना से भी जुड़ा है।

कारोबारी का सुसाइड नोट।

कारोबारी का सुसाइड नोट।

गुंडा टैक्स न देने पर परिजनों को जान से मारने की दी थी धमकीइसी प्रताड़ना से तंग आकर व्यापारी रामचंद्र श्रीवास्तव ने आत्महत्या का कदम उठाया। सुसाइड नोट में मृतक व्यापारी ने आरोपियों द्वारा उनसे फैक्ट्री के नाम पर वसूली करने का भी आरोप लगाया है। आरोपियों ने गुंडा टैक्स ना देने पर व्यापारी के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी थी। सुसाइड नोट में व्यापारी ने सरकार से अपने परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है। फिलहाल, व्यापारी के परिवार ने सुसाइड नोट में लिखे गए तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

[ad_2]

Related posts

रंगे हाथ पकड़ा गया जेबकतरा, साथी ने छुड़ाने का प्रयास किया तो भीड़ ने दोनों की पिटाई की

News Blast

बाबा बागेश्वर को मिली ‘Y’ कैटेगरी की सुरक्षा, मध्य प्रदेश शासन ने जारी किए आदेश

News Blast

MP News: पति ने पत्नी को तोहफे में दिया ताजमहल जैसा घर

News Blast

टिप्पणी दें