May 4, 2024 : 9:58 PM
Breaking News
राज्य

महाराष्ट्रः खडसे का दावा, भाजपा के दर्जनभर पूर्व विधायक एनसीपी में होंगे शामिल

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

भाजपा छोड़ एनसीपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे ने दूसरे दिन से ही भाजपा पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। शनिवार को मुंबई से जलगांव जाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के एक दर्जन पूर्व विधायक मेरे सम्पर्क में हैं, जो जल्द ही एनसीपी में शामिल होंगे। साथ ही, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील पर पलटवार किया है।

विज्ञापन

खडसे ने कहा कि चंद्रकांत पाटील को फडणवीस सरकार में मंत्री बनने के पहले महाराष्ट्र में उन्हें कोई नहीं जानता था। मैंने कभी पाटील को कोई आंदोलन करते हुए जेल जाते नहीं देखा। शुक्रवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाटील ने कहा था कि देखना होगा की एनसीपी खडसे को कौन सी गोली देती है।
खडसे ने पलटवार करते हुए कहा कि खानदेश में भाजपा को नाम पर नहीं, बल्कि 70 से 80 फीसदी वोट मेरी वजह से मिलते थे। मैंने अपने सभी समर्थकों से चर्चा कर एनसीपी में शामिल होने का फैसला लिया है। मेरे वे समर्थक अब एनसीपी में आएंगे।

सांसद-विधायक मेरे संपर्क में नहीं

खडसे ने साफ किया कि भाजपा का कोई विधायक व सांसद मेरे संपर्क में नहीं है क्योंकि वे तकनीकी कारणों से पार्टी नहीं छोड़ सकते। लेकिन उनकी सहानुभूति मेरे साथ है। शनिवार को खडसे सड़क मार्ग से मुंबई से जलगांव के लिए रवाना हुए तो रास्ते में कर्जत और नासिक में एनसीपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

Related posts

एक्टर अरुण वर्मा का निधन, सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन संग कर चुके हैं काम

News Blast

UP Panchayat Chunav 2021 Live: महराजगंज में प्रत्याशियों में धक्कामुक्की, एक पक्ष का बूथ के पास पैसे बांटने का आरोप

Admin

चुनाव से पहले मुश्किल में अखिलेश यादव, चाचा शिवपाल ने दिया 1 हफ्ते का अल्टीमेटम

News Blast

टिप्पणी दें