November 29, 2021 : 10:23 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other खबरें राज्य राष्ट्रीय

चुनाव से पहले मुश्किल में अखिलेश यादव, चाचा शिवपाल ने दिया 1 हफ्ते का अल्टीमेटम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लगातार चुनावी सरगर्मी जारी है. इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को गठबंधन पर जल्द से जल्द स्थिति साफ करने का संदेश दिया है. शिवपाल यादव ने कहा कि गठबंधन में देरी करना ठीक नहीं है. इटावा में समाजवादी पार्टी (SP) को अल्टीमेटम देते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि अब गठबंधन पर 1 हफ्ते में फैसला हो जाना चाहिए.

बिखराव में ताकत नहीं होती- शिवपाल यादव

इटावा में बोलते हुए शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा कि हमने तो दो साल पहले ही कहा था, मैं झुक गया था, बन जाएं मुख्यमंत्री, तब से कुछ नहीं बदला है. बिखराव में ताकत नहीं होती है.

एक हफ्ते के अंदर अखिलेश लें फैसला- शिवपाल यादव

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अगर एक हफ्ते के अंदर फैसला नहीं हुआ तो फिर लखनऊ में सम्मेलन होगा और जगह-जगह पर रैलियां करेंगे. हम तो चाहते हैं कि हम सब एक हो जाएं. हम चाहते हैं कि साल 2022 में हमारी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सत्ता में आए.

शिवपाल ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

वहीं कल (सोमवार को) शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर उनसे मुलाकात भी की. शिवपाल यादव ने ट्वीट किया, ‘हम सभी की प्रेरणा व ऊर्जा के श्रोत, सामाजिक न्याय के ध्वजवाहक और अपने जनसंघर्षों की बदौलत संवेदनशील सियासत की इबारत लिखने वाले आदरणीय नेताजी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. आप दीर्घायु हों, स्वस्थ रहें व देश और समाज को दिशा दें, ऐसी मंगलकामना.’

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि देश के हालात कुछ ठीक नहीं हैं. बीजेपी के शासन में किसान, गरीब, मजदूर और नौजवान परेशान है. भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और गरीबी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

Related posts

संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस स्टेशन में तीन घंटे तक पूछताछ हुई, उन पर सुशांत का काम रणवीर को देने का आरोप

News Blast

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि; सुशांत ने सुबह जूस पिया था, एक घंटे बाद नौकर ने दरवाजा खटखटाया तो नहीं खोला

News Blast

ट्विटर का कबूलनामा: नए नियमों का पालन ना करने की बात मानी, अदालत ने कहा- सरकार कार्रवाई के लिए स्वतंत्र

News Blast

टिप्पणी दें