May 20, 2024 : 8:08 AM
Breaking News
MP UP ,CG

अंडा नहीं खाने की बात पर भड़की युवती, सहेली छात्रा के सिर पर बीयर की बोतल फोड़ी; उसकी बड़ी बहन के घर में घुसकर तोड़फोड़ की

भोपाल7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बीयर की बोतल सिर पर लगने के बाद श्रद्धा ने अस्पताल में इलाज कराया।

  • आरोपी लड़की ने मारपीट कर स्कूटी और फ्रिज पर पूरा गुस्सा निकाला
  • पुलिस ने मारपीट समेत अन्य धाराओं में आरोपी बनाया, गिरफ्तारी नहीं हुई

भोपाल के बागसेवनिया इलाके में अंडा खाने की बात को लेकर दो सहेलियों के बीच विवाद मारपीट में बदल गया। आरोपी युवती ने दोस्त के सिर पर बीयर की बोतल तक फोड़ दी। उसका गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, वह कार लेकर सहेली की बड़ी बहन के घर पहुंच गई। इसके बाद उसने यहां पर उससे मारपीट कर जमकर तोड़फोड़ की। देर रात थाने पहुंची युवतियों ने केस दर्ज करवाया।

घर में घुसते ही रितु के अनुसार रूपल ने उसकी गाड़ी गिरा दी।

घर में घुसते ही रितु के अनुसार रूपल ने उसकी गाड़ी गिरा दी।

बागसेवनिया निवासी रितु श्रीवास्तव ने बताया कि 20 साल की उसकी मुंह बोली छोटी बहन श्रद्धा स्कूल में पढ़ती है। वह शाहपुरा में रहने वाली उसकी सहेली रूपल के घर रह रही थी। श्रद्धा ने रूपल से सिर्फ इतना कहा था कि तुम अंडा कैसे खा सकती हो। तुम्हें नॉनवेज नहीं खाना चाहिए। इस पर रूपल भड़क गई और उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ।

रितु ने आरोप लगाए के घर में घुसकर रूपल ने मारपीट की और तोड़फोड़ की।

रितु ने आरोप लगाए के घर में घुसकर रूपल ने मारपीट की और तोड़फोड़ की।

कार से बहन के घर पहुंची और हंगामा किया
रितु ने आरोप लगाया कि रूपल ने श्रद्धा के सिर पर बीयर की दो बोतल फोड़ दी। उसका गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, इसके बाद वह कार से शाहपुरा से बागसेवनिया उनके घर आ गई। उसने जमकर गाली-गलौज करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। उसके साथ उसका कोई दोस्त भी था। रितु ने आरोप लगाए कि रूपल ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। उसने घर में रखे सामान में तोड़फोड़ भी।

फ्रिज और स्कूटी को जमीन पर पटक दिया। लोगों के जमा होने पर वे वहां से भाग गए। उसके बाद उन्हें पता चला कि श्रद्धा से भी वह मारपीट करके आई थी। उन्होंने देर रात बागसेवनिया थाने पहुंचकर इस मामले में एफ आई आर दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस ने सिर्फ अभी रूपल को ही आरोपी बनाया है।

इसलिए सुर्खियों में आई थी
रितु ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान त्रिलंगा के एक क्लब में पुलिस ने छापा मारा था। वह वहां अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी। इसमें बड़ी संख्या में देर रात लड़के लड़कियां थे। ऐसे में पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया था। रितु ने बताया कि न तो वह और न ही श्रद्धा उसमें शामिल थी।

0

Related posts

बाइक सवार ने मवेशी को टक्कर मारी; मौके पर ही मौत, युवक रेलिंग में घुसे, घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद

News Blast

पानी में फंसे परिवारों का नाव और ट्यूब की मदद से रेस्क्यू, बालकनी में चढ़े लोगों को पुलिस ने सीढ़ी लगाकर खिड़की से निकला

News Blast

चूड़ी व्यापारी के बाद अब स्कूल बैग बेचने वाला व्यापारी भी निकला कोरोना पॉजिटिव

News Blast

टिप्पणी दें