May 13, 2024 : 5:38 PM
Breaking News
मनोरंजन

छापेमारी के बाद मुंबई से 5 लोगों को एनसीबी टीम ने हिरासत में लिया, 1 लाख की ड्रग्स और 4 लाख कैश बरामद

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sushant Singh Rajput Death Case: Narcotics Control Bureau NCB Raided Different Locations In Mumbai And Detained 5 People

मुंबई30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इस मामले में हिरासत में लिए गए राहिल विश्राम के बॉलीवुड में अच्छे कनेक्शन हैं।

  • ड्रग्स केस से जुड़े कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम सामने आ सकते हैं
  • रिया चक्रवर्ती ने भी कई नामचीन सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा किया है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के से जुड़े ड्रग्स केस में कार्रवाई लगातार जारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को मुंबई के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारकर पांच लोगों को हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है।

इन पांचों से पूछताछ में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा हो सकता है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने भी कई नामचीन सेलेब्रिटीज के नाम का खुलासा किया है। हालांकि, एनसीबी ने इनमें से किसी को समन नहीं भेजा है।

पकड़े गए राहिल विश्राम का बॉलीवुड से लिंक

एनसीबी के ज्वाइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, ‘एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के एक किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।’ बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं। राहिल के अनुज केसवानी, कैजान और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधे लिंक पाए गए हैं।

ड्रग पेडलर सूर्यदीप की आज कोर्ट में पेशी

मुंबई से पकड़े गए ड्रग पेडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही एनसीबी ने सूर्यदीप को मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार किया था। कहा जा रहा है कि सूर्यदीप कॉलेज के समय से ही शौविक का अच्छा दोस्त रहा है। सूर्यदीप मल्होत्रा मुंबई की नामी हस्तियों को ड्रग सप्लाई करता था।

0

Related posts

कैंसर से हार गए प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हरीश शाह, इनकी कैंसर बेस्ड शॉर्ट फिल्म Why Me को मिला था प्रेसिडेंट अवॉर्ड

News Blast

वीडियो देख भड़कीं सोना मोहापात्रा, बोलीं- ‘महिलाओं को नीचा दिखाना आम बात है, हम सलमान को गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल तोड़ते देख बड़े हुए हैं’

News Blast

फिल्मों में जाने से पहले सुशांत का उदाहरण दिया करती थीं राधिका मदान, बोलीं- ‘सबने कहा था टीवी एक्टर्स को कोई नहीं लेता’

News Blast

टिप्पणी दें