May 19, 2024 : 2:53 AM
Breaking News
मनोरंजन

वीडियो देख भड़कीं सोना मोहापात्रा, बोलीं- ‘महिलाओं को नीचा दिखाना आम बात है, हम सलमान को गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल तोड़ते देख बड़े हुए हैं’

दैनिक भास्कर

May 20, 2020, 03:14 PM IST

मुंबई. सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर फैजल सिद्दिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वो एक लड़की पर एसिड फैंकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही कई सेलेब्स ने इस पर आपत्ति उठाते हुए कार्यवाही की मांग की है। इस मामले पर सिंगर सोना मोहापात्रा ने भी अपना बयान पेश किया है।
मामला बढ़ने के बाद फैजल सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है जिसके बाद कई लोग उनके बचाव में सामने आए हैं। ऐसे ही एक यूजर का जवाब देते हुए सोना ने लिखा, ‘डियर, पुरानी और बाद की वीडियो को जोड़ना कुछ नहीं है। तुम्हारा इस वीडियो का पक्ष लेना जस्टिफाई किया जा सकता है। हमारे कल्चर में महिलाओं को नीचा दिखाना आम बात है। हम सलमान खान को पब्लिक के बीच गर्लफ्रेंड के सिर पर बोलत तोड़ते देख बड़े हुए हैं, फिर भी वो देश के सबसे बड़े स्टार हैं। रुकने की जरुरत है’।

इसके अलावा एक दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि लॉकडाउन के बावजूद उन्होंने इस एप्प का इस्तेमाल नहीं किया है जबकि हमें कई ब्रांड का प्रमोशन करने के लिए पैसे भी ऑफर होते हैं। एसिड अटैक प्रमोट करने वाली इस वीडियो को देखते हुए फैजल सिद्दीकी के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं सोना मोहापात्रा भी कभी बार सलमान पर निशाना साध चुकी हैं।

Related posts

“लौटना कभी आसान नहीं होता” ।अभिषेक तिवारी

News Blast

विवादों में आमिर:लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के बाद लद्दाख के वाखा गांव को डंपिंग ग्राउंड बनाकर छोड़ आई टीम, फोटो आईं सामने

News Blast

आयुष्मान खुराना ने भाई अपारशक्ति के साथ मिलकर पंचकुला में खरीदा नया घर, कीमत है 9 करोड़

News Blast

टिप्पणी दें