May 17, 2024 : 5:48 PM
Breaking News
मनोरंजन

फिल्मों में जाने से पहले सुशांत का उदाहरण दिया करती थीं राधिका मदान, बोलीं- ‘सबने कहा था टीवी एक्टर्स को कोई नहीं लेता’

दैनिक भास्कर

Jun 28, 2020, 01:09 PM IST

इरफान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में नजर आ चुकीं राधिका मदान अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते खूब तारीफें बटोर चुकी हैं। फिल्मों में एंट्री लेने से पहले राधिका टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ शो का हिस्सा रही हैं। सुशांत की मौत के बाद राधिका ने बताया कि वो फिल्मों में आने से पहले हर किसी को उन्हीं का उदाहरण दिया करती थीं।

हाल ही में स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में जब राधिका से उनके टीवी से बॉलीवुड के सफर के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘सुशांत वो हैं जिन्होंने मुझे इंस्पायर किया है। मैंने टीवी से बॉलीवुड का सफर तय किया क्योंकि उन्होंने इसे पॉसिबल होता दिखाया। जब भी लोग मुझसे कहते थे कि टीवी से ही जुड़े रहो क्योंकि टीवी एक्टर को कोई नहीं लेता तो मैं सुशांत का उदाहरण दिया करती थी। मैं उन्हें उनके काम के लिए याद रखूंगी’।

नेपोटिज्स, लॉबी कल्चर और ग्रुपिज्म पर राधिका ने कहा, ‘टीवी एक्ट्रेस होने के नाते नहीं लेकिन इंडस्ट्री का ना होने के चलते सफर मुश्किल रहा, जाहिर है कि हमे ये फेस करना पड़ता है। मैं मानना है कि मैं अपना 200 प्रतिशत दूंगी ये जानने के बाद भी कि रोल किसी स्टारकिड को दिया जा रहा है। मैं हमेशा ऑडीशन देने के लिए विनती करूंगी। मेरा काम अपना बेस्ट देना है और रात को सुकून से सोना है ये सोचकर कि मैंने बेस्ट दिया। ये इंड्स्ट्री में होता है और सबको इस बारे में पता है। मैं नहीं चाहती कि लोग ये जानकर अपनी जान ले लें बल्कि हिम्मत के साथ इसे सही करें’।

राधिका मदान ने साल 2014 में कलर्स चैनल के शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके चार साल बाद एक्ट्रेस ने 2018 में ‘पटाखा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। ‘मर्द को दर्द नहीं’ होता और ‘अंग्रेजी मीडियम’ में बेहतरीन प्रदर्शन देने के बाद अब राधिका जल्द कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आएंगी।

Related posts

मुम्बई में 109 साल बाद ऐसा तूफान, अक्षय और प्रियंका बोले- ईश्वर से हर किसी मुम्बईकर की सलामती की दुआ

News Blast

VIDEO, फिल्मी दुनिया की जान भरत व्यास की कहानी:ऐ मालिक तेरे बंदे हम… जैसा अमर गीत लिखने वाले गीतकार बीकानेर के रेस्टोरेंट में काम करते थे; किताब के लिए लिखते थे, फैन ने मुंबई पहुंचाया

News Blast

30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगी ‘सिंघम’ फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ लेंगी सात फेरे

News Blast

टिप्पणी दें