May 19, 2024 : 2:47 PM
Breaking News
मनोरंजन

कांग्रेस प्रवक्ता ने गिनाया कंगना की सुरक्षा का बजट, एक्ट्रेस बोली- अगर आईबी की रिपोर्ट खराब आई तो यह अपग्रेड भी हो सकती है

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट को 9 सितंबर को उनकी मुंबई यात्रा से पहले केंद्र सरकार ने Y- कैटेगरी की सुरक्षा दी थी।

  • कांग्रेस प्रवक्ता ने कंगना की Y-कैटेगरी की सुरक्षा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था
  • कंगना ने कहा- सुरक्षा आपके या मेरे सोचने से नहीं मिलती, आईबी की जांच के बाद मिलती है

कंगना रनोट की मानें तो केंद्र सरकार द्वारा उन्हें दी गई Y- कैटेगरी की सुरक्षा अपग्रेड भी की जा सकती है। उन्होंने यह दावा सुप्रीम कोर्ट के वकील और कांग्रेस प्रवक्ता बृजेश कलप्पा के उस ट्वीट पर करारा जवाब देते हुए किया, जिसमें उन्होंने उनकी सुरक्षा कैटेगरी को लेकर सवाल उठाया था।

कलप्पा ने ट्वीट लिखा था, “एक इंसान के लिए Y- कैटेगरी की सिक्युरिटी का खर्च 10 लाख रुपए प्रति महीने से ज्यादा होता है। यह पैसा टैक्स पेयर्स से आता है। अब कंगना हिमाचल प्रादेश (पीओके से दूर) में सुरक्षित हैं। क्या मोदी उन्हें दी गई सुरक्षा हटाएंगे?”

कंगना ने जवाब में यह लिखा

कंगना ने कलप्पा को जवाब देते हुए लिखा है, “ब्रजेश-जी सुरक्षा आप या मेरी सोच के आधार पर नहीं दी जाती। आईबी ने धमकी की जांच की। धमकी के आधार पर मेरा सिक्युरिटी ग्रेड तय किया गया। भगवान की कृपा रही तो आने वाले दिनों में यह सुरक्षा पूरी तरह हट जाएगी। या फिर आईबी की रिपोर्ट खराब आती है तो वे इसे अपग्रेड कर सकते हैं।”

मुंबई यात्रा से पहली मिली थी सुरक्षा

शिवसेना से विवाद के बीच कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं। इससे पहले केंद्र सरकार ने उन्हें Y- कैटेगरी की सुरक्षा देने का ऐलान किया था। दरअसल, मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद से कंगना को शिवसेना की ओर से लगातार धमकी मिल रही थी। पार्टी के विधायक प्रताप सरनाइक ने कंगना को उनका मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। वहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दायर करने की मांग की थी।

ड्रग्स मामले में बयान के बाद भी धमकी मिली थी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी कंगना लगातार बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लिए बुलीवुड शब्द इस्तेमाल करते हुए कहा था, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड में ड्रग्स की जांच करे तो कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्लड टेस्ट करवाए जाएं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद है कि केंद्र सरकार स्वच्छ भारत मिशन के तहत बुलीवुड की गंदगी को भी साफ करेगी।” कंगना को इस बयान के बाद भी उन्हें धमकी मिली थी।

0

Related posts

शोविक का दावा- रिया ने सिर्फ एक बार दिए थे ड्रग्स के पैसे, बाकी सभी पेमेंट सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने किए

News Blast

शेरनी के एक्टर की इंट्रेस्टिंग स्टोरी:पिंटू भैया का किरदार निभाने वाले शरत सक्सेना ने 40 साल में 600 एक्शन सीन किए, 12 बार अस्पताल जाना पड़ा

News Blast

बोलीं- ‘चोली के पीछे गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने मुझे माधुरी के सामने नर्वस होने से बचाया था’

News Blast

टिप्पणी दें