May 28, 2024 : 7:48 AM
Breaking News
मनोरंजन

शोविक का दावा- रिया ने सिर्फ एक बार दिए थे ड्रग्स के पैसे, बाकी सभी पेमेंट सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने किए

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Death Case: Showik Chakraborty Claims Not Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput’s Manager Paid For Drugs

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 6 लोग 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने एक बार क्रेडिट कार्ड से पेमेंट किया था
  • शोविक को सुशांत के ड्रग्स लेने की आदत के बारे में रिया से पता चला था

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक की मानें तो ड्रग्स के पैसे उनकी बहन नहीं, बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा देते थे। रिपोर्ट्स में यह दावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर किया गया है।

रिया ने एक बार क्रेडिट कार्ड से पेमेंट किया था

अपने लंबे-चौड़े स्टेटमेंट में शोविक ने कहा कि उन्होंने रिया और सुशांत के लिए कई बार ड्रग्स खरीदा था। हालांकि, रिया ने सिर्फ एक बार ही अपने क्रेडिट कार्ड से इसका पेमेंट किया था। लेकिन आमतौर पर सुशांत ही अपने मैनेजर सैमुअल मिरांडा के जरिए ड्रग्स संबंधी सभी फाइनेंस मैनेज करते थे।

ड्रग्स के लिए पैसा न लिया, न दिया : शोविक

मुंबई मिरर ने एनसीबी को दिए शोविक के ऑफिशियल स्टेटमेंट का हवाला देते हुए लिखा है कि उन्होंने ड्रग्स के लिए कभी कोई पैसा नहीं दिया और न ही कभी पैसा लिया है। इससे पहले एक अन्य रिपोर्ट में एनसीबी को दिए शोविक के स्टेटमेंट के हवाले से यह दावा किया था कि उन्हें अपनी बहन से सुशांत के ड्रग्स लेने के बारे में पता चला था।

शोविक ने बताया था, “वॉट्सऐप चैट के जरिए रिया ने मुझे बताया कि सुशांत दिन में 4-5 बार मारिजुआना लेते हैं। इसके आधार पर मैंने उनसे कहा कि मैं उनके लिए पांच ग्राम बड्स अरेंज करा दूंगा। इसके बाद मैंने अपने दोस्त अब्दुल बासित परिहार से संपर्क किया और बड्स के बारे पूछा। फिर रिया और सैमुअल (क्योंकि वे उस वक्त सुशांत के हाउस मैनेजर थे) को इसके रेट्स के बारे में बताया।”

22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रिया-शोविक

रिया, शोविक, सैमुअल समेत 6 लोग 22 सितंबर के लिए न्यायिक हिरासत में हैं। शुक्रवार को उनकी जमानत याचिका सेशन कोर्ट से खारिज हुई। शनिवार को एनसीबी ने मुंबई और गोवा की करीब 7 लोकेशंस पर रेड की, जिसके बाद करमजीत सिंह आनंद और अंकुश अरनेजा नाम के ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया। दोनों पैडलर के पास से प्रतिबंधित ड्रग्स और पैसा बरामद किया गया है।

0

Related posts

पटना जाकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले शेखर सुमन, बोले-‘वह अभी भी गहरे सदमे में हैं’

News Blast

सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किए सुशांत के जीजा के भेजे हुए मैसेज के स्क्रीनशॉट, एक्टर से कहा था-‘अपनी परेशानियों से मेरी पत्नी को दूर रखो’

News Blast

श्रुति मोदी के वकील ने कहा-सुशांत की बहनों की थी उनकी प्रॉपर्टी पर नजर, बॉलीवुड में ‘इम्तियाज’ करता है ड्रग्स की सप्लाई

News Blast

टिप्पणी दें