June 18, 2024 : 2:44 AM
खबरें ताज़ा खबर राष्ट्रीय

मुझे 7-8 थप्पड़ मारे’: स्वाति मालीवाल बोलीं- मैं पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार

आप सांसद स्वाति मालीवाल ने 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास में हुई मारपीट की घटना पर बात करते हुए कहा कि उस दिन में सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पर गई थी। मुझे ड्रॉइंग रूम में बैठाया गया था। केजरीवाल की जगह वहां बिभव कुमार धनधनाते हुए आए और गाली गलौच करने लगे।
Swati Maliwal said Slapped me 7-8 and I am ready for polygraph test with ANI Interview
                 आप सांसद स्वाति मालीवाल
आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आज समाचार एजेंसी एएनआई के साथ 13 मई को अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने किसी को क्लीन चिट नहीं दी है। घटना के दिन अरविंद केजरीवाल घर पर मौजूद थे।
मेरी मदद के लिए कोई नहीं आया: स्वाति मालीवाल
स्वाति मालीवाल ने कहा कि जब उनके सहयोगी बिभव कुमार ने उन पर हमला किया तो उस वक्त मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वहां मौजूद थे। इससे पहले केजरीवाल ने कहा था कि घटना वाले दिन वह घर पर नहीं थे। मुझे बताया गया था कि सीएम केजरीवाल घर पर हैं। वह मुझसे मिलने आ रहे हैं। मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी लेकिन कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया था।
आतिशी के सवाल पर स्वाति का जवाब
साक्षात्कार के दौरान स्वाति मालीवाल ने कहा कि निर्भया से पूछा गया था कि उसने ऑटो से यात्रा क्यों नहीं की, वह रात में बाहर क्यों गई और दिन में क्यों नहीं? विक्टिम शेमिंग हर महिला के साथ होती है। लेकिन दुखद की बात यह है कि दिल्ली की महिला मंत्री ने कहा कि उनके कपड़े नहीं फटे हैं। आगे कहा कि मैं चाहती हूं कि पुलिस मेरा पॉलीग्राफ टेस्ट कराए ताकि सब कुछ साफ हो जाए।

बातचीत के दौरान आप सांसद ने कहा कि अगर मेरी राज्यसभा की सीट उन्हें चाहिए थी, वो प्यार से मांगते तो मैं जान दे देती। लेकिन सांसद तो बहुत छोटी बात है। अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए मैं इस्तीफा नहीं दूंगी।

सीएम मुझसे मिलने आ रहे थे: स्वाति मालीवाल
13 मई को अपने साथ हुई घटना पर स्वाति मालीवाल ने बताया कि उस दिन मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने मुख्यमंत्री के आवास पर गई हुई थी। स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में इंतजार करने के लिए कहा था। मुझे बताया गया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल घर पर हैं और वह आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मेरी राज्यसभा की सीट चाहिए थी। तो प्यार से मांग लेते। मैं जान दे दे ती। एमपी तो बहुत छोटी बात है। अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए। मैं इस्तीफा नहीं दूंगी।
मुझे 7-8 थप्पड़ मारे: स्वाति मालीवाल
आगे कहा कि इसी बीच उनके पीए बिभव कुमार वहां आए और मुझे गालियां देने लगे थे। बिभव ने कहा तेरी औकात क्या है। उन्होंने मुझे 7-8 थप्पड़ मारे थे। मैंने पुलिस को फोन किया। उन्होंने 50 सेकंड का एक छेड़छाड़ किया हुआ वीडियो वायरल कर दिया, उन्होंने सबूतों के साथ छेड़छाड़ की। मुझे पता है कि उन्होंने दो वीडियो वायरल किए हैं।

Related posts

छह दिन में पॉल्यूशन फैलाने वाले लोगों पर लगाया 86 लाख रुपए का जुर्माना, हवा फिर भी जहरीली

News Blast

पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमत के खिलाफ आक्रोश मार्च; तेजप्रताप ने ट्रैक्टर खींचा, तेजस्वी का तंज- मोदी है तो मुमकिन है

News Blast

कोरोना के कारण गंभीर बीमारी वाले मरीज हो रहे परेशान, संक्रमण का डर और अस्पतालों की कमी बनी मुसीबत

News Blast

टिप्पणी दें