June 18, 2024 : 1:00 AM
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

Photos: 95 वर्षीय पिता को व्हीलचेयर पर लेकर वोट देने पहुंचे CEC

Photos: 95 वर्षीय पिता को व्हीलचेयर पर लेकर वोट देने पहुंचे CEC; परिवार के साथ कतार में लगे दिखे केजरीवाल

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का मतदान शुरू हो गया है। आठ प्रदेशों में सुबह के सात बजे से ही मतदान जारी है। इस चरण में कुल 11.13 करोड़ से अधिक मतदाता 889 उम्मीदवारों का फैसला करेंगे। छठे चरण में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू समेत कई राजनीतिक नेताओं ने मतदान किया।

Lok Sabha Polls sixth phase voting election photos story news in hindi
मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार भी आज मतदान किया। उन्होंने अपने 95 वर्षीय पिता को व्हीलचेयर पर बिठाकर मतदान केंद्र पहुंचे।
Lok Sabha Polls sixth phase voting election photos story news in hindi
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ दिल्ली में मतदान किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्होंने तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि उन्होंने और उनकी मां ने वोट डालकर लोकतंत्र के उत्सव में योगदान दिया है।
Lok Sabha Polls sixth phase voting election photos story news in hindi
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार संग मतदान किया। वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। केजरीवाल ने लोगों से तानाशाही विचारधारा के खिलाफ मतदान करने की अपील की।

Related posts

अमेरिका में पहले हर 100 मरीजों में से 6 की मौत हो रही थी मगर अब यह आंकड़ा केवल एक पर सिमटा; वहीं भारत में कोई खास सुधार नहीं

News Blast

समाजवादी पार्टी के फैसले से तेजस्वी यादव को मिलेगी राहत, बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी के उम्मीदवारों का समर्थन करेगी सपा

News Blast

गुजरात: नौ लाख सरकारी कर्मियों व पेंशनरों को मिलेगा डीए एरियर, जानिए कब मिलेगा बकाया पैसा

News Blast

टिप्पणी दें