May 29, 2024 : 6:01 AM
Breaking News
MP UP ,CG

ऑटो वाले को थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी; सीसीटीवी फुटेज सामने आया, आरोपियों की तलाश

नोएडा32 मिनट पहले

ग्रेटर नोएडा में एक युवक की दो दिन पहले चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है ।

  • मंगलवार को ऑटो चालक और शेर सिंह भाटी के बीच विवाद हुआ था
  • पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली, उनके खिलाफ गैंगस्टर भी लगाया जाएगा

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की शाम दादरी कस्बे में शेर सिंह नामक व्यक्ति की कुछ युवकों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। अब इसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है जिसमें सरेआम हमलावर युवक को चाकू से गोदते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस हालांकि अभी पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की कर रही है।

घटना मंगलवार को ग्रेटर नोएडा में हुई थी। मृतक के पिता दिल्ली पुलिस से कुछ साल पहले ही एएसआई के पद से रिटायर्ड हुए हैं। बीते सोमवार को शेर सिंह का किसी से झगड़ा हुआ था, जिसे उसने थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद मंगलवार शाम तीन युवकों ने शेर सिंह भाटी की चाकू गोदकर हत्या कर दी।

उपचार के दौरान हुई थी भाटी की मौत

गंभीर रूप से घायल शेर सिंह भाटी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शेरू उर्फ शेर सिंह नामक व्यक्ति पर हमला किया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों का पता चला है।

उन्होंने बताया कि बीते सोमवार को ऑटो टकराने की वजह से शेर सिंह का विवाद हुआ था। शेर सिंह ने ऑटो वाले को थप्पड़ मार दिया था, जिसका बदला लिया गया। पुलिस अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है। आरोपियाें के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई की जाएगी।

0

Related posts

बैतूल में गैस सिलेंडर में लीकेज से भड़की आग, VIDEO:खाना बनाते समय लगी आग, ग्राम कोटवार का घर खाक, एक घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

News Blast

फसल सीधे बाजार में व्यापारी खरीदेगा तो तुलावटी, हम्माल हो जाएंगे बेरोजगार

News Blast

MP में पति ने पत्नी को मार डाला:अवैध संबंधों के शक में पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या; बच्चे डर के मारे रातभर घर में दुबके रहे, आरोपी गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें