May 6, 2024 : 6:07 PM
Breaking News
खेल

ब्रॉडकास्टर स्टार टीवी टीम के सदस्य का टेस्ट पॉजिटिव, कंपनी का प्लान बदला; 2 प्लेयर और 11 स्टाफ भी संक्रमित हो चुके

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Indian Premier League IPL 2020 Corona Positive Broadcaster Star TV Team Member Indian Cricketers COVID 19 Positive News Updates

एक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई और मुंबई के बीच होना तय माना जा रहा था, लेकिन सीएसके टीम में कोरोना केस मिलने के बाद यह शेड्यूल बदल सकता है। -फाइल फोटो

  • इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 2 खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए
  • इस बार आईपीएल कोरोनावायरस के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने में अब सिर्फ 19 दिन रह गए हैं, लेकिन मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। नया मामला आईपीएल की ब्रॉडकास्टिंग कंपनी स्टार प्रोडक्शन से जुड़ा है। उसके एक क्रू मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह टीम सोमवार को यूएई के लिए रवाना होने वाली थी। अब कपंनी ने यूएई की यात्रा को फिलहाल टाल दिया है।

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के 2 खिलाड़ी और 11 स्पोर्ट स्टाफ का कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद टीम के सदस्य सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया। आईपीएल का 13 वां सीजन इस बार यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है।

8 दिन में 1988 कोरोना टेस्ट हुए
बीसीसीआई ने शनिवार को कहा था कि 20 से 28 अगस्त के बीच कोरोना की जांच के लिए कुल 1988 आरटी-पीसीआर टेस्ट हुए। इसमें खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, टीम मैनेजमेंट, आईपीएल की ऑपरेशनल टीम के मेंबर्स शामिल हैं। इसमें से 13 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

शनिवार को हुआ था कोरोना टेस्ट
ब्रॉडकास्टिंग कंपनी स्टार ने 31 अगस्त को अपनी पहली टीम यूएई भेजने प्लान बनाया था। इसको लेकर टीम के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया जाना जरूरी था। कंपनी के आदेश के बाद शनिवार को कोरोना टेस्ट कराया गया। इसमें एक रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कंपनी ने फिलहाल यात्रा रोक दी है। वहीं, स्टार कंपनी की टीम को यूएई पहुंचने के बाद क्वारैंटाइन में जाना था।

टूर्नामेंट के पहले 20 मैच दुबई में हो सकते हैं
बीसीसीआई ने आईपीएल का शेड्यूल अब तक जारी नहीं किया गया है। अबुधाबी में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लीग के पहले 20 मुकाबले दुबई में कराए जा सकते हैं। 8 में से 6 टीमें दुबई में ही प्रैक्टिस कर रही हैं। केकेआर और मुंबई इंडियंस अबुधाबी में तैयारी कर रही हैं। वहीं, सौरव गांगुली कह चुके है कि टूर्नामेंट समय से शुरू होगा। क्लस्टर में भी मैच कराए जा सकते हैं।

टूर्नामेंट में हर 5वें दिन कोरोना टेस्ट भी होगा
इस बार बायो-सिक्योर माहौल में आईपीएल 53 दिन का होगा। 8 टीमों के बीच 60 मैच खेले जाएंगे। यह सभी मुकाबले यूएई के तीन स्टेडियम दुबई, अबु धाबी और शारजाह में होंगे। खिलाड़ियों और स्टाफ को बायो-सिक्योर माहौल तोड़ने पर सख्त सजा भी मिलेगी। टूर्नामेंट के दौरान सभी का हर 5वें दिन कोरोना टेस्ट भी होगा।

0

Related posts

रोहन बोपन्ना मेन्स डबल्स के दूसरे दौर में, वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच और चौथी सीड ओसाका ने थर्ड राउंड जीता

News Blast

Covid-19: बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 50 हज़ार नए केस, 804 मरीजों की मौत

News Blast

16 फोटोज में भारत-श्रीलंका पहला वनडे:मैदान पर पतंग गिरने की वजह से 2 बार रोका गया मैच, ईशान ने सिक्स लगाकर की वनडे करियर की शुरुआत

News Blast

टिप्पणी दें