May 1, 2024 : 6:04 PM
Breaking News
क्राइम

यूपी: नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया

नोएडा, एजेंसी। गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश के साथ ही विभिन्न स्थानों से चार अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी का सामान और हथियार जब्त किये हैं. अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि रविवार रात को थाना दादरी पुलिस जारचा बाईपास के पास जांच कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अंकित पुत्र मुकेश निवासी भैंसा खुर्द थाना बीबीनगर जिला बुलंदशहर के पैर में लगी है. उन्होंने बताया कि उसके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए.

देसी तमंचा, कारतूस बरामद
अपर उपायुक्त ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश के ऊपर गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की है.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जिले के अलग-अलग स्थानों से चार बदमाशों की गिरफ्तारी की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने रविवार शाम को एक सूचना के आधार पर सोनू पुत्र कंछी लाल निवासी जनपद बुलंदशहर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने सवा किलो गांजा बरामद किया है.

चोरी की स्कूटी बरामद
उन्होंने बताया कि थाना फेस- 3 पुलिस ने सोहेब नामक बदमाश को गिरफ्तार कर, उसके पास से चोरी की एक स्कूटी बरामद की है. उन्होंने बताया कि वह फर्जी नंबर प्लेट लगाकर स्कूटी चला रहा था.

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने लक्ष्मण पुत्र महावीर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आफताब नामक व्यक्ति को सेक्टर 94 के पास से गिरफ्तार किया है. इसके पास से एक अवैध चाकू बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ेंः
यूपीः कोरोना संकट के बीच लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद में मेट्रो दौड़ने को तैयार, यात्रा से पहले जान लें ये बातें

यूपी में साप्ताहिक लॉकडाउन का उल्लंघन, नोएडा में जांच के दौरान 19 वाहन जब्त, 12 गिरफ्तार

Related posts

राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेम कंपनी के नाम पर लगाया लाखों रूपए का चूना? पीड़ितों ने लगाए बड़े आरोप

News Blast

सचिन के लिए लांघी भारत-पाक सरहद, सलाखों के पीछे कैसे पहुंचीं सीमा गुलाम हैदर

News Blast

खुशखबरी! केरल में आ गया मॉनसून, IMD के मैप में देखें दिल्ली-यूपी-बिहार में कब देगा दस्तक

News Blast

टिप्पणी दें