May 21, 2024 : 3:47 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य

जबलपुर में भाजपा नेता पर चाकू से हमला, इस वजह से 3 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक भाजपा नेता पर तीन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. पीड़ित नशा विरोधी अभियान से भी जुड़े हैं, जो नशीली दवाओं के खिलाफ काम करने वाले कार्यकर्ता के तौर पर भी जाने जाते हैं.इस हमले में भाजपा नेता मंगल गंभीर रूप से घायल हो गए थेइस हमले में भाजपा नेता मंगल गंभीर रूप से घायल हो गए

जबलपुर पुलिस का मानना है कि इस वारदात को तीन आरोपियों ने पुरानी दुश्मनी के कारण अंजाम दिया है. तीनों ने चाकू से पीड़ित पर हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अधारताल पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार विश्वकर्मा ने इस मामले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि 42 वर्षीय भाजपा नेता मंगल सिद्दीकी की हालत अब खतरे से बाहर है.

SHO विजय कुमार विश्वकर्मा के मुताबिक, सोमवार को इस मामले में पुलिस ने तेजी से एक्शन लेते हुए तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्होंने इस वारदात को रविवार आधी रात के आस-पास जबलपुर शहर के अधारताल पुलिस थाना क्षेत्र में अंजाम दिया. तीन कथित हमलावरों की पहचान वसीम अली, वसीम बांगर और मोनू अंसारी के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 30 से 35 साल के बीच है.

Related posts

गोंडा में सोते वक्त 3 दलित बहनों पर एसिड अटैक, एक का चेहरा झुलसा; दो के चेहरे पर भी छींटे पड़े; तीनों अस्पताल में भर्ती

News Blast

महाराष्ट्र: नासिक में पत्नी की आंखों के सामने ऑक्सीजन के अभाव में पति की मौत

Admin

आपबीती: आग की सूचना देने आए सुपरवाइजर लपटों में घिर गए, हमने चौथी मंजिल से कूदकर बचाई जान

Admin

टिप्पणी दें