May 21, 2024 : 5:32 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य

MP: होटल के कमरे में मिला लड़की का शव, पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया

धार में एक लड़की का शव होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला. बताया जा रहा है कि लड़की मुस्लिम लड़के साथ होटल में आई थी. शुरुआती जांच से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है. पुलिस ने लड़की के प्रेमी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ करने में जुटी है.

(प्रतीकात्मक फोटो)(प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के धार में एक लड़की की लाश होटल के कमरे में पंखे से लटकी मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसी और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. मृतका की पहचान 24 वर्षीय जागृति सोलंकी के तौर पर हुई है. जो इंदौर के महूगांव की रहने वाली बताई जा रही है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि लड़की किसी मुस्लिम युवक के साथ होटल के कमरे में आई थी.

बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की एक साथ पढ़ते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात भी सामने आई है. सोमवार को होटल वाटिका के रूम नंबर 103 में लड़की का शव पंखे से लटका मिला. इस मामले में पुलिस ने जावेद नाम के लड़के को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. लड़की अपने प्रेमी जावेद के साथ होटल में रुकी थी. दोनों पिछले पांच सालों से एक दूसरे को जानते थे. बताया जा रहा है कि लड़की अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी और जावेद इससे इनकार कर रहा था.

Related posts

Lockdown के दौरान Delhi Police ने Cyber Fraud से लोगों के बचाये 1.19 करोड़ रुपये

News Blast

84 साल के बुजुर्ग ने मासूम से की छेड़छाड़

News Blast

यूपी: ग्रेटर नोएडा में नशा तस्करों के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, 6 आरोपी गिरफ्तार, 3 करोड़ की चरस-गांजा बरामद

News Blast

टिप्पणी दें